Samachar Nama
×

ऐसी मॉडिफाइड Toyota Fortuner शायद अपने पहले कभी नहीं देखी होगी जाने क्या है खासियत

Toyota Fortuner भारतीय बाजार में सबसे अधिक बिकने वाली फुल-साइज की एसयूवी है। यह भारतीय खरीदारों के बीच सबसे ज्यादा लोकप्रिय फुल-साइज एसयूवी है। एक्सक्यूटिव मोडकार ट्रेंड्ज़ ने फॉर्च्यूनर की पिछली-जनरेशन का इस्तेमाल किया है और इसे पूरी तरह से मॉडिफाई किया है।बता दें कि मौजूदा जनरेशन फॉर्च्यूनर में ज्यादा स्लीक हेडलैम्प्स और स्लीक टेल
ऐसी मॉडिफाइड Toyota Fortuner शायद अपने पहले कभी नहीं देखी होगी जाने क्या है खासियत

Toyota Fortuner भारतीय बाजार में सबसे अधिक बिकने वाली फुल-साइज की एसयूवी है। यह भारतीय खरीदारों के बीच सबसे ज्यादा लोकप्रिय फुल-साइज एसयूवी है। एक्सक्यूटिव मोडकार ट्रेंड्ज़ ने फॉर्च्यूनर की पिछली-जनरेशन का इस्तेमाल किया है और इसे पूरी तरह से मॉडिफाई किया है।ऐसी मॉडिफाइड Toyota Fortuner शायद अपने पहले कभी नहीं देखी होगी जाने क्या है खासियतबता दें कि मौजूदा जनरेशन फॉर्च्यूनर में ज्यादा स्लीक हेडलैम्प्स और स्लीक टेल लैंप्स दिए गए हैं, जबकि पुराने मॉडल में इसकी कमी थी।सबसे पहले इस Fortuner के अगले हिस्से की बात करते हैं। यहां एक पूरी तरह से नया फ्रंट बम्पर, हेडलैंप और ग्रिल का इस्तेमाल किया गया है।
ऐसी मॉडिफाइड Toyota Fortuner शायद अपने पहले कभी नहीं देखी होगी जाने क्या है खासियत

इसमें पहले से ज्यादा क्रीजेज देखने को मिलती हैं और साथ ही यह बहुत ज्यादा एग्रेसिव लगता है।यहां पर दो प्रोजेक्टर हेडलैम्प दिए गए हैं जो हैलोजन के बजाय एलईडी का उपयोग करते हैं। इसमें एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप भी दिए गए हैं, जो हेडलैम्प के ऊपर लगाए गए हैं और ग्रिल की तरफ नीचे की ओर झुकते हैं। यहां पर टोयोटा बैजिंग देखने को नहीं मिलती है।ऐसी मॉडिफाइड Toyota Fortuner शायद अपने पहले कभी नहीं देखी होगी जाने क्या है खासियतसाथ ही ग्रिल को ब्लैक कलर में फिनिश किया गया है और इसमें रेड कलर का ट्रीटमेंट दिया गया है। इसके हुड पर बहुत सारी क्रीज लाइन दी गई हैं और एक बड़ा स्कूप दिया गया है। इसके बोनट पर एक रियर व्यू मिरर भी लगाया गया है। ब्लैक प्लास्टिक के आवरण डोर पर भी हैं। बाहर रियरव्यू मिरर्स में क्रोम कैप लगाई गई है और उन पर टर्न इंडिकेटर्स भी हैं।यहां एक ब्लैक पट्टी लगी है, जो दोनों टेल लैंप में मिलती है। यहां पर टोयोटा बैजिंग दी गई है, जो टेलगेट के बीच में लगी है।

Share this story