Samachar Nama
×

ऐप्पल ने ‘ब्लैक-ऑन-ब्लैक’ एस्थेटिक्स के साथ स्पेशल एडिशन पॉवरबेट्स प्रो लॉन्च किया

ऐप्पल के ऑडियो ब्रांड बीट्स ने जापानी डिज़ाइनर हिरोशी फुजिवारा के स्वामित्व वाले ब्रांड फ्रैगमेंट डिज़ाइन के साथ पावरबीट्स प्रो वायरलेस ईयरबड्स का एक विशेष संस्करण लॉन्च किया है। नई पेशकश एक शुद्ध काले खत्म के साथ एक मोनोक्रोमैटिक डिजाइन में आती है जिसे कंपनी-ब्लैक-ऑन-ब्लैक ’डिज़ाइन कहती है। विशेष संस्करण पॉवरबीट्स प्रो में एक ईयरबड
ऐप्पल ने ‘ब्लैक-ऑन-ब्लैक’ एस्थेटिक्स के साथ स्पेशल एडिशन पॉवरबेट्स प्रो लॉन्च किया

ऐप्पल के ऑडियो ब्रांड बीट्स ने जापानी डिज़ाइनर हिरोशी फुजिवारा के स्वामित्व वाले ब्रांड फ्रैगमेंट डिज़ाइन के साथ पावरबीट्स प्रो वायरलेस ईयरबड्स का एक विशेष संस्करण लॉन्च किया है। नई पेशकश एक शुद्ध काले खत्म के साथ एक मोनोक्रोमैटिक डिजाइन में आती है जिसे कंपनी-ब्लैक-ऑन-ब्लैक ’डिज़ाइन कहती है। विशेष संस्करण पॉवरबीट्स प्रो में एक ईयरबड पर फ्रैगमेंट डिज़ाइन की FRGMT ब्रांडिंग और दूसरी ओर इसके डबल लाइटनिंग लोगो की सुविधा है। स्पेशल एडिशन पॉवरबेट्स प्रो ईयरबड्स के चार्जिंग केस में डबल लाइटनिंग लोगो के साथ ब्लैक-ऑन-ब्लैक डिज़ाइन भी दिया गया है।

विशेष संस्करण Powerbeats प्रो मूल्य, उपलब्धता
विशेष संस्करण पॉवरबीट्स प्रो $ 249.99 (लगभग 18,200 रुपये) के मूल्य टैग के साथ आता है। ईयरबड्स 29 जनवरी से Apple वेबसाइट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।ऐप्पल ने ‘ब्लैक-ऑन-ब्लैक’ एस्थेटिक्स के साथ स्पेशल एडिशन पॉवरबेट्स प्रो लॉन्च किया

वर्तमान में Apple 199.95 डॉलर (लगभग 14,600 रुपये) में रेगुलर पॉवरबेट्स प्रो ईयरबड्स बेच रहा है।

विशेष संस्करण Powerbeats प्रो विनिर्देशों
विशेष संस्करण Powerbeats प्रो विनिर्देशों के संदर्भ में नियमित रूप से Powerbeats प्रो पूरी तरह से वायरलेस earbuds के समान हैं। इसका मतलब है कि आपको Apple H1 चिप मिलेगी जो दो ईयरबड्स, वायरलेस ऑडियो शेयरिंग और वॉल्यूम के साथ-साथ प्रत्येक ईयरबड पर ट्रैक नियंत्रण के बीच स्वतंत्र कनेक्शन की अनुमति देती है। ईयरबड भी एक बिल्ट-इन बैटरी के साथ आते हैं जो एक बार चार्ज करने पर नौ घंटे तक प्लेबैक समय देने का दावा किया जाता है। बंडल किए गए मामले को अतिरिक्त 24 घंटे सुनने का समय देने के लिए रेट किया गया है।

परिवर्तनों के संदर्भ में, विशेष संस्करण पॉवरबीट्स प्रो ईयरबड on ब्लैक-ऑन-ब्लैक ’डिज़ाइन और फ्रैगमेंट डिज़ाइन की ब्रांडिंग के साथ आते हैं। बंडल किए गए मामले में मूल पॉवरबीट्स प्रो ईयरबड्स पर कुछ अंतर प्रदान करने के लिए एक ही ब्रांडिंग है।ऐप्पल ने ‘ब्लैक-ऑन-ब्लैक’ एस्थेटिक्स के साथ स्पेशल एडिशन पॉवरबेट्स प्रो लॉन्च किया

वहाँ समायोज्य कान हुक और इयरप्लग के चार आकार ergonomically अपने कान पर फिट करने के लिए कर रहे हैं। ईयरबड्स एक बिल्ट-इन सेंसर के साथ भी आते हैं जो कान में इयरप्लग न होने पर संगीत को रोक देता है।

Powerbeats प्रो “अरे सिरी” हॉटवर्ड का उपयोग करके हाथों से मुक्त नियंत्रण के लिए सिरी समर्थन के साथ आते हैं। इसमें ड्यूल बीम बनाने वाले माइक्रोफोन और स्पीच-डिटेक्शन और बैकग्राउंड नॉइज़ को खत्म करने के लिए मोशन और स्पीच एक्सेलेरोमीटर भी हैं। इयरबड्स को लाइटनिंग पोर्ट के साथ USB-A चार्जिंग केबल से बांधा जाता है।

Apple के बीट्स ने विशेष संस्करण पॉवरबेट्स प्रो इकाइयों की संख्या घोषित नहीं की है जो इसकी बिक्री के समय उपलब्ध होंगी। हालांकि, परिधान और फैशन ब्रांडों के साथ फ्रैगमेंट डिज़ाइन के मौजूदा सहयोग को देखते हुए, नए ईयरबड सीमित मात्रा में उपलब्ध होने की संभावना है।

Share this story