Samachar Nama
×

एलोन मस्क की Live सैटरडे नाइट लाइव ’उपस्थिति के बीच डॉगकॉइन में आई गिरावट

डोगेकोइन एलोन मस्क के “सैटरडे नाइट लाइव” की उपस्थिति के दौरान पीछे हट गए, जो कि पहले शनिवार तक पहुंच गए एक रिकॉर्ड से गिरावट जारी थी।बाजार मूल्य से चौथी सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी शनिवार को वापस गिरने से पहले 73 सेंट से ऊपर के रिकॉर्ड पर पहुंच गई। यह पिछले 24 घंटों में 29.4% से
एलोन मस्क की Live सैटरडे नाइट लाइव ’उपस्थिति के बीच डॉगकॉइन में आई गिरावट

डोगेकोइन एलोन मस्क के “सैटरडे नाइट लाइव” की उपस्थिति के दौरान पीछे हट गए, जो कि पहले शनिवार तक पहुंच गए एक रिकॉर्ड से गिरावट जारी थी।बाजार मूल्य से चौथी सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी शनिवार को वापस गिरने से पहले 73 सेंट से ऊपर के रिकॉर्ड पर पहुंच गई। यह पिछले 24 घंटों में 29.4% से गिरकर लगभग 51.4 सेंटीमीटर हो गया जो दोपहर 12:23 बजे तक था। हांगकांग में, CoinGecko से मूल्य निर्धारण के अनुसार।

CoinGeo के अनुसार, Dogecoin, एक क्रिप्टोकरेंसी जो 2013 में एक मजाक के रूप में शुरू हुई थी, पिछले वर्ष में 20,000% से अधिक बढ़ गई है। मार्क क्यूबा, ​​स्नूप डॉग और जीन सीमन्स के साथ मस्क इसके सबसे बड़े बूस्टर में से एक रहे हैं। दुनिया भर के डॉगकोइन व्यापारियों ने “एसएनएल” एपिसोड के लिए वॉच पार्टियों का आयोजन किया।सोमवार को सेंसेक्स 296 अंकों की तेजी के साथ बंद हुआ, जबकि निफ्टी 14,942 पर बंद हुआ।
सेंसेक्स 296 अंक बढ़कर 49,502 पर बंद; निफ्टी 14,942 पर बसा

केंद्र ने अब तक राज्यों / संघ शासित प्रदेशों को 17.56 करोड़ से अधिक वैक्सीन खुराक प्रदान की है।
वैक्सीन खर्च के लिए बजट सरकार को धन का उपयोग करने से रोकता नहीं है: FinMinन्यूयॉर्क में अमेज़ॅन कार्यालयों के लिए लोग लॉबी में खड़े हैं। अमेज़ॅन, जो दुकानदारों, ब्रांडों और सांसदों के दबाव में था कि वह अपनी साइट पर नकली नोटों की बिक्री पर रोक लगा सके, पिछले साल 10 बिलियन से अधिक संदिग्ध फ़ॉनी लिस्टिंग को अवरुद्ध कर दिया गया था, इससे पहले कि उनके किसी भी प्रसाद को बेचा जा सके।
अमेज़न ने नकली क्रैकडाउन में 10 बिलियन लिस्टिंग को ब्लॉक कर दिया

भारतीय रिज़र्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास ने 5 मई को मुंबई में अपने संबोधन के दौरान (PTI)
दूसरी लहर के बाद, सरकार की आर्थिक योजना को डिकोड करनाउद्घाटन के दौरान डॉगकोइन का एक संदर्भ था जहां उनकी मां, मेय मस्क ने उन्हें मंच पर शामिल किया। लेखक और मॉडल ने कहा कि वह अपनी मातृ दिवस के उपहार के बारे में उत्साहित थीं, और उन्हें उम्मीद थी कि यह डॉगकोइन नहीं है – जिस पर उन्होंने कहा, “यह है।”

 

Share this story