Samachar Nama
×

एलडीएफ का कहना है थॉमस का आरोप निराधार है

पीटी द्वारा दिया गया वक्तव्य। थॉमस, यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (UDF) के उम्मीदवार थ्रीककारा में, ट्वेंटी 20 के बारे में मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की बी टीम है, सी। के अनुसार, आधारहीन है। मणिशंकर, वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) के सचिव थ्रिक्करा निर्वाचन क्षेत्र चुनाव समिति। थ्रिक्करा में विद्युतीकरण के दौरान चर्चा के क्षेत्र में विकास की कमी
एलडीएफ का कहना है थॉमस का आरोप निराधार है

पीटी द्वारा दिया गया वक्तव्य। थॉमस, यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (UDF) के उम्मीदवार थ्रीककारा में, ट्वेंटी 20 के बारे में मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की बी टीम है, सी। के अनुसार, आधारहीन है। मणिशंकर, वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) के सचिव थ्रिक्करा निर्वाचन क्षेत्र चुनाव समिति। थ्रिक्करा में विद्युतीकरण के दौरान चर्चा के क्षेत्र में विकास की कमी के आसपास मंडराया। उन्होंने कहा कि पीने के पानी की कमी या ट्रैफिक की समस्या को हल करने के लिए कोई बुनियादी ढांचा विकास नहीं हुआ।

जबकि सरकार ने व्यटीला फ्लाईओवर का निर्माण किया, यह पलारीवट्टोम में ‘भ्रष्टाचार के पंचवद्धिपालम्’ को ध्वस्त करने और निर्वाचन क्षेत्र के दोनों हिस्सों को मजबूत बनाने में सक्षम था।श्री मणिशंकर ने यह भी कहा कि कोच्चि मेट्रो के 10 स्टेशन निर्वाचन क्षेत्र में थे। उन्होंने चंपकार और पेट्टा में निर्मित चार-लेन पुलों का भी हवाला दिया और मेट्रो ट्रेन सेवा के विस्तार के लिए किए गए कार्यों को सरकार की उपलब्धियों के रूप में उद्धृत किया।

Share this story