Samachar Nama
×

एलजी G8X थिनक्यू डुअल स्क्रीन एक की पोर्टेबिलिटी के साथ दोहरी कार्रवाई प्रदान करता है

जैसे-जैसे स्मार्टफ़ोन को बड़ी स्क्रीन और तेज़ प्रोसेसर मिलते हैं, बिजली उपयोगकर्ताओं को अपने डिवाइस से एक अंतिम अनुभव की उम्मीद होती है। ग्राहकों को अपने स्मार्टफ़ोन पर मल्टीटास्किंग और प्रदर्शन के अगले स्तर को अनलॉक करने की अनुमति देने के लिए, एलजी ने पिछले साल भारत में अपने G8X पतले दोहरे स्क्रीन स्मार्टफोन का
एलजी G8X थिनक्यू डुअल स्क्रीन एक की पोर्टेबिलिटी के साथ दोहरी कार्रवाई प्रदान करता है

जैसे-जैसे स्मार्टफ़ोन को बड़ी स्क्रीन और तेज़ प्रोसेसर मिलते हैं, बिजली उपयोगकर्ताओं को अपने डिवाइस से एक अंतिम अनुभव की उम्मीद होती है। ग्राहकों को अपने स्मार्टफ़ोन पर मल्टीटास्किंग और प्रदर्शन के अगले स्तर को अनलॉक करने की अनुमति देने के लिए, एलजी ने पिछले साल भारत में अपने G8X पतले दोहरे स्क्रीन स्मार्टफोन का अनावरण किया। यह एक अनूठा स्मार्टफोन है जो एक दोहरे प्रदर्शन को स्पोर्ट करता है, जो आपको मल्टीटास्क, गेम और काम करने की अनुमति देता है। इन डिस्प्ले को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 6GB रैम के साथ हाई-एंड परफॉर्मेंस के साथ जोड़ा गया है। आइए, बेहतर दोहरी प्रदर्शन और फ्लैगशिप प्रदर्शन के विभिन्न लाभों पर एक नज़र डालें, विशेष रूप से एलजी जी 8 एक्स थिनक्यू के साथ, जो दीवाली बिक्री के दौरान आकर्षक मूल्य पर उपलब्ध है।

दोहरे प्रदर्शन का लाभ उठाएं
आपके निपटान में दो तारकीय डिस्प्ले होने का सबसे बड़ा लाभ एक ही समय में बहुत कुछ करने की क्षमता है। आप दो बड़े पैमाने पर 6.4-इंच के OLED पैनल पर एक साथ फुलस्क्रीन में दो ऐप्स का उपयोग करके अपने मल्टीटास्किंग अनुभव को अगले स्तर पर अपग्रेड कर सकते हैं।

इस डिज़ाइन की सबसे अच्छी बात यह है कि दोनों डिस्प्ले आयामों में समान हैं और इस प्रकार दोनों ऐप में एक समान अनुभव प्रदान करते हैं जो आप मल्टीटास्किंग के लिए उपयोग करते हैं। विशेष रूप से लॉकडाउन के समय में, जब हर कोई घर पर अटक गया था, एलजी जी 8 एक्स एक महान उपकरण है जिसका उपयोग बहुत सारे मजेदार मल्टीटास्किंग कार्यों के लिए किया जा सकता है, जो अन्य नियमित स्मार्टफोन पर असंभव है।

उदाहरण के लिए, आप अपनी पसंदीदा पुस्तकों को एक प्रदर्शन में, विस्तारित दृश्य में पढ़ सकते हैं, और दूसरे प्रदर्शन के साथ कुछ शब्दों के अर्थ देख सकते हैं। इसके अलावा, लॉकडाउन सभी ऑनलाइन शॉपिंग के बारे में था क्योंकि खुदरा स्टोर COVID-19 के प्रकोप के कारण बंद या जोखिम भरा था। ऐसे समय में, एलजी जी 8 एक्स का उपयोग करना एक सुखद अनुभव है। विशेष रूप से जब आपको पता चलता है कि आप दो डिस्प्ले पर दो अलग-अलग शॉपिंग प्लेटफॉर्म खोल सकते हैं और मूल्य तुलना में लिप्त हो सकते हैं और वह चुन सकते हैं जो आपको आपके पैसे का सबसे अधिक मूल्य देता है।

वाइड व्यू में, आपको काम करने के लिए अधिक स्क्रीन अचल संपत्ति मिलती है। इस दृश्य का उपयोग उन ऐप्स के लिए व्यापक दृष्टिकोण प्राप्त करने के लिए किया जा सकता है जिनका आप सबसे अधिक उपयोग करते हैं। उदाहरण के लिए, आप अपने ब्राउज़र की सामग्री को अपनी स्क्रीन पर स्क्रॉल कर सकते हैं, जैसे ही आप स्क्रॉल करते हैं, आपका दृश्य अधिक पाठ और चित्र प्राप्त करता है। लॉकडाउन के दौरान, घर से काम करने के साथ-साथ, यह विस्तृत दृश्य आपको अपने अधिक ईमेल के माध्यम से स्क्रॉल करने में मदद करता है ताकि आप पहले की तुलना में तेजी से काम कर सकें।
एक अच्छा गेमिंग अनुभव
मल्टीटास्किंग के अलावा, एलजी जी 8 एक्स थिनक्यू पर दोहरे डिस्प्ले का सबसे अच्छा उपयोग परम मोबाइल गेमिंग है। Asphalt 9, Fortnite, Modern Combat 5, और Sniper Fury सहित खेलों को LG G8X ThinQ Dual स्क्रीन के दोनों डिस्प्ले का लाभ उठाने के लिए अनुकूलित किया गया है। आप एक लक्ष्य का चयन करने और दूरी निर्धारित करने के लिए गेमप्ले के रूप में बाईं ओर प्रदर्शन का उपयोग कर सकते हैं, जबकि दाईं ओर की स्क्रीन आपको गेमप्ले की सामग्री जैसे स्निपर रोष का एक अबाधित दृश्य दे सकती है। इस तरह का गेमप्ले एलजी जी 8 थिनक्यू ड्यूल डिस्प्ले पर मल्टीप्लेयर मैच खेलने के लिए विशेष रूप से मजेदार था, दो समान आकार के बड़े डिस्प्ले के साथ जो आपको सबसे सहज उपयोगकर्ता अनुभव देते हैं।

फ्लैगशिप कैमरों के साथ पैक किया गया
समग्र फ्लैगशिप-स्तरीय अनुभव प्रदान करने के लिए, LG G8X ThinQ दोहरी स्क्रीन में रियर पर एक स्टेलर डुअल कैमरा सेटअप है, जिसमें एक प्राथमिक 12MP सेंसर और एक 13MP सुपर वाइड-एंगल सेंसर है। OIS + और 8X ज़ूम तक की सुविधाओं के साथ, जब आप इस पर फ़ोटो और वीडियो क्लिक करते हैं, तो प्रकाश की स्थिति पर ध्यान दिए बिना, स्मार्टफ़ोन उच्च स्तर की स्पष्टता प्रदान करता है। सुपर वाइड-एंगल सेंसर आपको परिदृश्य को यथासंभव कैप्चर करने की अनुमति देता है। इसके अलावा, इसमें 32MP का सेल्फी कैमरा है, जिसमें सेल्फी लाइट्स हैं जो आपको मंद इनडोर स्थानों में भी स्पष्ट सेल्फी क्लिक करने में मदद कर सकती हैं।

जरूरत पड़ने पर पोर्टेबल
सुपर फीचर-पैक और कार्यक्षमता पर उच्च होने के अलावा, एलजी जी 8 एक्स थिनक्यू डुअल स्क्रीन भी उतना ही पोर्टेबल है। स्मार्टफ़ोन को अन्य डिस्प्ले से आसानी से अलग किया जा सकता है, जो आपको बहुत पोर्टेबिलिटी दे सकता है।

एलजी से उद्योग-पहला नवाचार
एलजी इस मामले में दोहरे प्रदर्शन डिजाइन की तरह, बाजार-पहले नवाचारों के लिए नया नहीं है। वास्तव में, एलजी ने 2014 में एलजी जी 3 के साथ एक स्मार्टफोन पर पहला क्वाड-एचडी डिस्प्ले पेश किया। यह 2015 में एलजी वी 10 के साथ स्मार्टफ़ोन पर एक दोहरी सेल्फी कैमरा लॉन्च करने वाला था। इसके तुरंत बाद, ब्रांड अल्ट्रा-वाइड- लाया एलजी जी 5 के साथ स्मार्टफोन को एंगल लेंस।

G8X ThinQ डुअल स्क्रीन के साथ, एलजी स्मार्टफोन इनोवेशन को दूसरे स्तर पर ले जा रहा है। ब्रांड अपने ग्राहकों को पैकेज में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन और मल्टीटास्किंग की पेशकश करना चाहता है। आप फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एलजी से इन नवाचारों के बारे में अधिक पढ़ सकते हैं। ऑफ़र पर इन सभी सुविधाओं के साथ, एलजी जी 8 एक्स थिनक्यू आपके प्रियजनों के लिए एकदम सही दिवाली उपहार है जो अंतिम स्मार्टफोन अनुभव चाहते हैं!

Share this story