Samachar Nama
×

एलजी, एमआई और सैमसंग स्मार्ट टीवी आकर्षक छूट, सभी ऑफर यहां देखें

दिवाली से पहले एलजी, एमआई और सैमसंग अपने स्मार्ट टीवी पर आकर्षक ऑफर लाए हैं। एलजी के ओलेड टीवी पर आपको मर्सिडीज कार जीतने का मौका मिल सकता है। वहीं, आपको एमआई और सैमसंग स्मार्ट टीवी पर छूट के साथ 10 प्रतिशत तक का कैश बैक ऑफर मिल रहा है। बेहतरीन ऑफर … LG Oled
एलजी, एमआई और सैमसंग स्मार्ट टीवी आकर्षक छूट, सभी ऑफर यहां देखें

दिवाली से पहले एलजी, एमआई और सैमसंग अपने स्मार्ट टीवी पर आकर्षक ऑफर लाए हैं। एलजी के ओलेड टीवी पर आपको मर्सिडीज कार जीतने का मौका मिल सकता है। वहीं, आपको एमआई और सैमसंग स्मार्ट टीवी पर छूट के साथ 10 प्रतिशत तक का कैश बैक ऑफर मिल रहा है।

बेहतरीन ऑफर …

LG Oled टीवी पर ऑफर – LG Oled टीवी रेंज 1 लाख 69 हजार रुपये से शुरू होती है। इस टीवी को एलजी से खरीदने पर आपको 5 साल का बीमा मिलेगा। जिसमें 3 साल का बीमा मुफ्त में दिया जाएगा। वहीं, अतिरिक्त शुल्क देकर आप 2 साल का बीमा ले सकते हैं। इस टीवी पर आपको 5 महीने का नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

इसके अलावा एलजी टीवी पर आपको 15 प्रतिशत कैशबैक, एक महीने की मुफ्त ईएमआई, 64 हजार 990 रुपये तक का ऑडियो प्रोडक्ट और लकी ड्रॉ के जरिए मर्सिडीज कार जीतने का मौका मिलेगा।

LG Oled TV खरीदने पर आपको फिक्स EMI का विकल्प भी मिलेगा। जो 3999 रुपये से शुरू होता है। इसके साथ ही आपको एलजी टीवी के कुछ मॉडलों पर बाय वन गेट टू का ऑफर भी मिलेगा। यह ऑफर कंपनी द्वारा ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से दिया जा रहा है। ऑफ़लाइन मोड में, आप कंपनी के अधिकृत डीलर से इस ऑफ़र का लाभ ले सकते हैं।

एमआई स्मार्ट टीवी पर ऑफर – आप फ्लिपकार्ट से Mi 125.7 सेमी अल्ट्रा एचडी (4K) एलईडी स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी खरीद सकते हैं। इस टीवी की कीमत 34 हजार 999 रुपये है। जिस पर आपको 8 प्रतिशत की छूट मिलेगी। तब इसकी कीमत 31 हजार 999 रुपये होगी। अगर आप इस टीवी को एक्सिस बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदते हैं, तो आपको 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट भी मिलेगी।

Samsung QLED Smart TV – इस सैमसंग स्मार्ट टीवी की कीमत 1 लाख 29 हजार 900 रुपए है। जिसे आप Flipkart से खरीदते हैं। तो आपको 36 प्रतिशत की छूट मिलेगी। साथ ही आपको एक्सिस बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदने पर 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट भी मिलेगी।

Share this story