Samachar Nama
×

women : एयर इंडिया ने मनु के आरोपों से किया इंकार

सरकारी विमान कंपनी एयर इंडिया ने भारतीय निशानेबाज मनु भाकर के उन आरोपों से इंकार कर दिया, जिसमे मनु ने उनके स्टाफ के 2 लोगो पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था। एयर इंडिया ने रविवार को एक बयान जारी किया जिसमे कहा गया है , की भाकर जब 19 फरवरी को अपनी माँ के साथ
women : एयर इंडिया ने मनु के आरोपों से किया इंकार

सरकारी विमान कंपनी एयर इंडिया ने भारतीय निशानेबाज मनु भाकर के उन आरोपों से इंकार कर दिया, जिसमे मनु ने उनके स्टाफ के 2 लोगो पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था। एयर इंडिया ने रविवार को एक बयान जारी किया जिसमे कहा गया है , की भाकर जब 19 फरवरी को अपनी माँ के साथ दिल्ली से भोपाल जा रही थी तब उनसे कुछ वैध दस्तावेज मांगे गए थे। इस दौरान उनसे किसी भी तरह की कोई बदसलूकी नहीं की गयी थी। इससे उलट मनु ने एयरलाइन्स के स्टाफ पर उत्पीड़न और अपमान करने का आरोप लगाया था।

women : एयर इंडिया ने मनु के आरोपों से किया इंकार

कम्पनी ने अपने ब्यान में कहा , हमारे कर्मचारी मनोज गुप्ता उस दौरान पूरे वक्त काउंटर पर ही मौजूद थे और उन्होंने किसी भी वक्त सीधे तौर पर भाकर से बात नहीं की थी। इस बात को सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से भी देखा जा सकता है। इसलिए उनसे दुर्व्यवहार करने का आरोप का मामला पैदा ही नहीं होता। इसके अलावा फुटेज घूस लेने का आरोप और मोबाइल छीन लेने के आरोप को भी गलत साबित करते है।

women : एयर इंडिया ने मनु के आरोपों से किया इंकार

 

खिलाड़ियों का सम्मान करती है कंपनी

women : एयर इंडिया ने मनु के आरोपों से किया इंकार

एयर इंडिया ने अपने बयान में साथ ही ये भी कहा की वो खेल और खिलाड़ियों को हमेशा से ही प्रोत्साहित करता रहा है। और साथ ही उनका सम्मान भी करता है। कुछ दिन पहले शूटर को लेकर कर कुछ खबरे छपी है जो की दुर्भाग्य पूर्ण है। एयर इंडिया कभी किसी के साथ बदसलूकी नहीं करेगा और ना ही उसने किसी के साथ की है।  भाकर के साथ भी उस दिन कोई बदसलूकी नहीं की गयी। 19 फरवरी को मनु को उनकी माँ के साथ दिल्ली एयरपोर्ट से भोपाल के लिए रवाना होना था।  लेकिन चूँकि उनके पास एयर पिस्टल और 0. 22 की बोर गन थी तो चेक इन की दौरान उनसे आर्म्स इम्मुनितिओं परिवहन के लिए जरुरी दस्तावेज मांगे गए जो की वे उस दौरान दिखा नहीं पाई।  एयरक्राफ्ट में हथियारों को लेकर जाने के कुछ नियम है। उन्हीं नियमो के तहत उनसे दस्तावेज दिखाने को कहा गया था।

 

 

 

Share this story