Samachar Nama
×

एयरटेल 4 जी मोबाइल फोन खरीदने के लिए लोन देगा,विशेष ऑफर

भारत की प्रमुख दूरसंचार कंपनी एयरटेल अपने ग्राहकों को 4 जी मोबाइल हैंडसेट खरीदने के लिए ऋण देने की योजना लेकर आई है। इसके लिए एयरटेल ने आईडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी की है। Airtel 2G मोबाइल सेवाओं का उपयोग करने वाले सब्सक्राइबर Airtel द्वारा दिए गए ऋण के माध्यम से अपनी पसंद के 4G
एयरटेल 4 जी मोबाइल फोन खरीदने के लिए लोन देगा,विशेष ऑफर

भारत की प्रमुख दूरसंचार कंपनी एयरटेल अपने ग्राहकों को 4 जी मोबाइल हैंडसेट खरीदने के लिए ऋण देने की योजना लेकर आई है। इसके लिए एयरटेल ने आईडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी की है। Airtel 2G मोबाइल सेवाओं का उपयोग करने वाले सब्सक्राइबर Airtel द्वारा दिए गए ऋण के माध्यम से अपनी पसंद के 4G स्मार्टफोन खरीद सकेंगे। इसके लिए, उन्हें डाउन-पेमेंट करना होगा और एयरटेल टैरिफ प्लान के साथ एक हैंडसेट मिलेगा।

एयरटेल ने इस ऋण प्रस्ताव के लिए आईडीएफसी बैंक के साथ भागीदारी की है। इस साझेदारी के तहत, पात्र 2 जी ग्राहकों को ऋण दिया जाएगा जिन्हें 4 जी और 5 जी मोबाइल हैंडसेट की आवश्यकता है और वे कम से कम पिछले 60 दिनों से एयरटेल के नेटवर्क पर सक्रिय हैं। इसके तहत ग्राहकों को 3,259 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा और 4 जी स्मार्टफोन पर 6,800 रुपये का लोन लेने पर हर महीने 603 रुपये की ईएमआई लेनी होगी। लोन की अवधि 10 महीने होगी और इसके अनुसार, ग्राहकों को कुल 9,289 रुपये का भुगतान करना होगा। साथ ही आपको बता दें कि यह ऑफर 28 दिन के बंडल पैक के साथ आएगा।

इस पैक में 1.5GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के लिए Rs। 249. इस मामले में, इसकी कुल कीमत 330 दिनों के लिए 2,935 रुपये होगी। इस मामले में, डिवाइस की वास्तविक कीमत के साथ, अंतिम ग्राहकों के लिए कुल कीमत 9,735 रुपये होगी। यह ऑफर एयरटेल द्वारा 60 दिनों के लिए चलाया जा रहा है।
एयरटेल ने इस लोन ऑफर को जीरो एक्सट्रा कॉस्ट नाम दिया है। क्योंकि इस योजना के तहत ग्राहकों से लिया जाने वाला कुल मूल्य बाजार मूल्य से कम होगा। यदि आप इस महीने के लिए बाजार से एक स्मार्टफोन और एक टैरिफ प्लान खरीदते हैं, तो ग्राहकों के लिए कुल कीमत अधिक होगी।

Share this story