Samachar Nama
×

एमएस धोनी के रूप में खूबसूरत पल, CSK-KXIP क्लैश के बाद केएल राहुल और मयंक अग्रवाल को दिए​ टिप्स

चेन्नई सुपर किंग्स आखिरकार किंग्स इलेवन पंजाब पर व्यापक जीत के साथ जीत के रास्ते पर लौट आई। एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम ने केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम को दस विकेट से हराकर अपने तीन मैचों की हार का सिलसिला समाप्त कर दिया और पांच मैचों में प्रतियोगिता की अपनी दूसरी जीत
एमएस धोनी के रूप में खूबसूरत पल, CSK-KXIP क्लैश के बाद केएल राहुल और मयंक अग्रवाल को दिए​ टिप्स

चेन्नई सुपर किंग्स आखिरकार किंग्स इलेवन पंजाब पर व्यापक जीत के साथ जीत के रास्ते पर लौट आई। एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम ने केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम को दस विकेट से हराकर अपने तीन मैचों की हार का सिलसिला समाप्त कर दिया और पांच मैचों में प्रतियोगिता की अपनी दूसरी जीत दर्ज की।

पहले बल्लेबाजी करते हुए, KXIP ने अपनी पारी 178 रन पर 4 विकेट पर समाप्त की। 17 ओवर के बाद 2 विकेट पर 152 रन, वे 200 के आसपास स्कोर करने के लिए तैयार दिख रहे थे, लेकिन शार्दुल ठाकुर द्वारा फेंके गए 18 वें ओवर ने पेनल्टी को बदल दिया। पेसर ने 18 वें ओवर में लगातार तीन रन देते हुए खतरनाक निकोलस पूरन और केएल राहुल, दो सेट के बल्लेबाजों को हटाने में कामयाबी हासिल की। उनकी ओर से राहुल ने सर्वाधिक 63 रन बनाए।

लेकिन शेन वॉटसन और फाफ डु प्लेसिस ने जिस तरह से बल्लेबाजी की, उसे देखते हुए यह लक्ष्य 200 से ऊपर होने पर भी मायने नहीं रखता था। सीएसके के सलामी बल्लेबाजों ने अपनी टीम को जीत के लिए मार्गदर्शन करने के लिए शुरुआती विकेट के लिए 181 रनों की साझेदारी करते हुए नाबाद अर्द्धशतक बनाए। 179 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए अंत में 14 गेंदों का सामना करना पड़ा। वाटसन ने 83 * जबकि डु प्लेसिस ने 87 रन बनाए।

एमएस धोनी ने दिए टिप्स:
खेल समाप्त होने के बाद, एक सुंदर दृश्य देखा गया। प्रतिद्वंद्विता को अलग रखते हुए, एमएस धोनी को अपने KXIP समकक्ष केएल राहुल और मयंक अग्रवाल को टिप्स देते देखा गया। राहुल और अग्रवाल दोनों ही कान थे क्योंकि आधुनिक समय के महानों में से एक ने उन्हें कुछ मूल्यवान सुझाव दिए।

इस बीच, KXIP अपने शुरुआती पांच मैचों से सिर्फ एक जीत के प्रबंधन के बाद अंक तालिका में सबसे नीचे है। पंजाब स्थित संगठन जल्द से जल्द जीत की राह पर लौटते दिखेंगे, क्योंकि वे 2014 के बाद पहली बार प्लेऑफ में जगह बना रहे हैं।

Share this story