Samachar Nama
×

एप्सॉन का नया पोर्टेबल लेजर प्रोजेक्टर एक स्ट्रीमिंग बॉक्स के रूप में डबल

जब एक प्रोजेक्टर एक पोर्टेबल स्ट्रीमिंग बॉक्स के रूप में ओवरटाइम काम करता है, तो किसी भी कमरे को अपनी निजी फिल्म थियेटर में बनाया जा सकता है। कि एप्सैक एपिक्वेंस मिनी ईएफ 12 स्ट्रीमिंग लेजर प्रोजेक्टर, एक 5-पौंड लघु चित्र बॉक्स के साथ खींचने की उम्मीद करता है जो 150 इंच तक का पूर्ण-एचडी
एप्सॉन का नया पोर्टेबल लेजर प्रोजेक्टर एक स्ट्रीमिंग बॉक्स के रूप में डबल

जब एक प्रोजेक्टर एक पोर्टेबल स्ट्रीमिंग बॉक्स के रूप में ओवरटाइम काम करता है, तो किसी भी कमरे को अपनी निजी फिल्म थियेटर में बनाया जा सकता है।

कि एप्सैक एपिक्वेंस मिनी ईएफ 12 स्ट्रीमिंग लेजर प्रोजेक्टर, एक 5-पौंड लघु चित्र बॉक्स के साथ खींचने की उम्मीद करता है जो 150 इंच तक का पूर्ण-एचडी एचडीआर चित्र तैयार करता है – जो औसत व्यक्ति के घर में सबसे बड़ी टीवी स्क्रीन को ट्रम्प करता है। विशेष रूप से स्ट्रीमरों के लिए लक्षित, मिनी EF12 में एंड्रॉइड टीवी और Google सहायक सीधे बॉक्स में बेक किए गए हैं, अधिकांश स्ट्रीमिंग ऐप्स का समर्थन करते हैं और बिल्ट-इन Chromecast के साथ कास्टिंग करते हैं।

अब, प्रोजेक्टर को आम तौर पर अलग-अलग वक्ताओं के अलावा के साथ काफी सुधार किया जाता है, क्योंकि ऑन-यूनिट वक्ताओं द्वारा उत्पादित ध्वनि की गुणवत्ता शायद ही कभी अपने दम पर काटती है। इस टीवी ऑन-द-गो डिवाइस के लिए एप्सन के बड़े विक्रय बिंदुओं में से एक यह है कि यह यामाहा से “कस्टम-डिज़ाइन किए गए ऑडियोफाइल स्पीकर सिस्टम” को पैक करता है जो ध्वनि-गुणवत्ता वाले ध्वनि को भी प्रतिद्वंद्वी कर सकता है। यह … काफी दावा है, विशेष रूप से प्रोजेक्टर के आकार को देखते हुए। हालाँकि, Epson को लगता है कि गुणवत्ता इतनी अच्छी है कि आप इसे एक स्टैंडअलोन ब्लूटूथ स्पीकर के रूप में भी उपयोग करना चाहते हैं, जो कि आशाजनक लगता है।
डिवाइस में दृश्य-आधारित रंग सुधार और चित्र तिरछा और फ़ोकस सुधार सहित ओरिएंटेशन और पिक्चर क्वालिटी की सहायता के लिए कई सुविधाएँ हैं। उत्तरार्द्ध तस्वीर के फेंक को सही करने में मदद करेगा जहां बॉक्स खुद को तैनात किया गया है, प्रोजेक्टर के लिए एक उपयोगी उपकरण है जिसे बहुत थोड़ा स्थानांतरित करना है। मिनी EF12 $ 1,000 के लिए खुदरा होगा।
कंपनी ने आज $ 800 एपीकविज़न मिनी ईएफ 11 लेजर प्रोजेक्टर की भी घोषणा की- जो 150 तक की फुल-एचडी तस्वीर तैयार करता है और इसे एचडीएमआई पोर्ट, कोई यामाहा या एंड्रॉइड टीवी के माध्यम से एक अलग स्ट्रीमिंग बॉक्स से जोड़ा जा सकता है – और एपिकविज़न अल्ट्रा LS300 स्मार्ट स्ट्रीमिंग लेजर प्रोजेक्टर, एक प्रीमियम अल्ट्रा-शॉर्ट-थ्रो प्रोजेक्टर जो कि एप्सन का कहना है कि 3600 lumens तक की तस्वीर का उत्पादन कर सकता है। $ 2,000 से शुरू होकर, अल्ट्रा को 3,000 इंच या 120 इंच के लिए 100 इंच तक के स्क्रीन आकार के साथ खरीदा जा सकता है। $ 4,000। मिनी ईएफ 12 के साथ, अल्ट्रा बिल्ट-इन एंड्रॉइड टीवी के साथ आता है और इसमें एक ऑन-यूनिट यामाहा स्पीकर सिस्टम है।

Share this story