Samachar Nama
×

एनएफआर ने covid -19 दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने के लिए यात्रियों पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया

पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे (एनएफआर) के अधिकारी रेलवे स्टेशनों में कोविद -19 दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने वाले यात्रियों पर 500 रुपये का जुर्माना लगाएंगे और भारत में सकारात्मक मामलों में खतरनाक वृद्धि को देखते हुए ट्रेनों से यात्रा करेंगे। एनएफआर असम के स्वास्थ्य विभाग को राज्य के सभी रेलवे स्टेशनों में कोविद -19 परीक्षण आयोजित करने
एनएफआर ने covid -19 दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने के लिए यात्रियों पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया

पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे (एनएफआर) के अधिकारी रेलवे स्टेशनों में कोविद -19 दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने वाले यात्रियों पर 500 रुपये का जुर्माना लगाएंगे और भारत में सकारात्मक मामलों में खतरनाक वृद्धि को देखते हुए ट्रेनों से यात्रा करेंगे।

एनएफआर असम के स्वास्थ्य विभाग को राज्य के सभी रेलवे स्टेशनों में कोविद -19 परीक्षण आयोजित करने में आवश्यक सहायता प्रदान कर रहा है, ट्रेनों और हवाई मार्ग से आने वाले यात्रियों के परीक्षण के बाद अनिवार्य कर दिया गया है।

रेलवे अधिकारियों ने सभी यात्रियों को न्यूनतम सामान के साथ यात्रा करने और फेस कवर / मास्क पहनने के लिए कहा है और ट्रेनों से यात्रा करते समय सामाजिक गड़बड़ी का पालन करने के लिए कहा है।सभी यात्रियों को यात्रा शुरू करने से पहले आरोग्य सेतु आवेदन को डाउनलोड और उपयोग करना है।

Share this story