Samachar Nama
×

उम्मीद नही थी कभी बॉलीवुड के यह कलाकार भी करेंगे डिजिटल डेब्यु

इस समय डिजिटल प्लेटफॉर्म का क्रेज बहुत ज्यादा हो गया है। इस समय बॉलीवुड की कई बड़ी बड़ी फिल्में डिजटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो रही है। अब ऐसे में बॉलीवुड के कुछ कलाकार भी डिजिटल प्लेटफॉर्म की तरफ आपने रुख किये है। इसमें से कुछ ऐसे कलाकार है जिनकी मजबोरी थी डिजिटल डेब्यु करने की
उम्मीद नही थी कभी बॉलीवुड के यह कलाकार भी करेंगे डिजिटल डेब्यु

इस समय डिजिटल प्लेटफॉर्म का क्रेज बहुत ज्यादा हो गया है। इस समय बॉलीवुड की कई बड़ी बड़ी फिल्में डिजटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो रही है। अब ऐसे में बॉलीवुड के कुछ कलाकार भी डिजिटल प्लेटफॉर्म की तरफ आपने रुख किये है। इसमें से कुछ ऐसे कलाकार है जिनकी मजबोरी थी डिजिटल डेब्यु करने की क्यूंकि यह बॉलीवुड के काफी छोटे कलाकार माने जाते है लेकिन बॉलीवुड के कुछ ऐसे कलाकार भी डिजिटल platform की तरफ रुख किये है जिनकी उम्मीद नही थी तैयब उन कलाकरों से रूबरू कराते हैं आपको।

उम्मीद नही थी कभी बॉलीवुड के यह कलाकार भी करेंगे डिजिटल डेब्युसलमान खान

अगर सुपरस्टार की बात की जाए तो सलमान खान का नाम सबसे पहले आएगा सलमान खान बॉलीवुड के सबसे मशहूर कलाकार माने जाते हैं। इनकी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई फिल्मों को बेहद पसंद किया जाता है। यह बोलीवपोड के एक ऐसे अभिनेता है जिनकी फ़िल्म रिलीज़ होते ही 100 करोड़ की कमाई योंही कर जाती है। 2010 के बाद सलमान खान ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन कोई भी ऐसे फ़िल्म नही थी जिसको घाटे का सौदा हुआ हो। लेकिन इस साल रिलीज होने वाली इनकी फ़िल्म राधे को भारी नुकसान होने वाला है सलमान खान की लगभग हर फिल्म 200 करोड़ रुपए से भी अधिक कलेक्शन करती थी। लेकिन इनकी फ़िल्म राधे को डिजटल पर 13 को मई को रिलीज़ किया जा रहा है जिसकी किसी ने उम्मीद भी नही की थी।

Farhan Akhtar's new upcoming movie Toofan - P3 Enter10mentsफरहान अख्तर

बॉलीवुड के टैलेंटेड कलाकारों में से एक फरहान अख्तर भी हैं यह बॉलीवुड के एक ऐसे कलाकार हैं जो अपनी फिल्मों को अपने अभिनय से ही हिट कतराने के छमता रखते हैं। लेकिन बता दें फरहान अख्तर भी OTT पर डेब्यु करने जा रहे इनकी फ़िल्म तूफान को अमिज़ोने प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा। हालांकि अभी रिलीज़ डेट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नही है।

Share this story