Samachar Nama
×

इस दिवाली अमेज़ॅन इंडिया पर ख़ुशियां की दास्ताँ

उनके दिवाली अभियान के एक हिस्से के रूप में, अमेज़ॅन इंडिया देश की लंबाई और चौड़ाई से किस्से लाता है, जो हमें एक समय में एक कहानी से प्रेरित करता है। 2020 – एक ऐसा साल जिसने दुनिया को सचमुच बदल दिया, हमेशा के लिए हमारे दिमाग में और मानवता के इतिहास में अंकित हो
इस दिवाली अमेज़ॅन इंडिया पर ख़ुशियां की दास्ताँ

उनके दिवाली अभियान के एक हिस्से के रूप में, अमेज़ॅन इंडिया देश की लंबाई और चौड़ाई से किस्से लाता है, जो हमें एक समय में एक कहानी से प्रेरित करता है।

2020 – एक ऐसा साल जिसने दुनिया को सचमुच बदल दिया, हमेशा के लिए हमारे दिमाग में और मानवता के इतिहास में अंकित हो जाएगा। वह वर्ष जिसने हम में से प्रत्येक को बहुत कुछ सिखाया है, लेकिन सबसे ऊपर, इसने हमें शक्ति, लचीलापन, और सरासर धैर्य से अवगत कराया, न कि केवल जीवित रहने के लिए। शक्ति और प्रेरणा की इस भावना का जश्न मनाते हुए, अमेज़ॅन इंडिया का दिवाली अभियान, दस्तखत ख़ुशी की, भाषा और संस्कृतियों के बीच आनंद और प्रोत्साहन का एक रंगीन पैलेट है।

जैसा कि महामारी ने देश को जकड़ लिया, व्यक्तियों को उनके जीवन के हर पहलू में चुनौती दी गई। सिरों को पूरा करने या जीवन के लिए अपने हाथों को प्राप्त करने के लिए संघर्ष करना – ये मुश्किल समय, कई असहाय छोड़ गए। लेकिन सब खो नहीं गया! यहां तक ​​कि सबसे गहरे घंटों में, मानवता प्रबल रही, जैसा कि हमने देखा कि कोरोना योद्धाओं ने अपने कर्तव्य से ऊपर जाने और दूसरों के जीवन को सरल बनाने की बात कही।
अमेज़न इंडिया, अपने दिवाली अभियान में, देश के विभिन्न हिस्सों से सकारात्मकता की ऐसी कहानियाँ साझा करता है। क्या यह स्वाति है जिसे लॉकडाउन के दौरान अपनी माँ के लिए किताबों की ज़रूरत थी या बड़ौदा से धर्मेश जो हिमाचल प्रदेश के कई या सुनीता जोशी के लिए आशा की किरण बन गए, जिनकी रसद एजेंसी ने ग्रामीण क्षेत्रों में 10,000 से अधिक पैकेज दिए। एक रचनात्मक बोले गए शब्द काव्य प्रारूप में वर्णित, 20 एक मिनट के वीडियो की इस श्रृंखला में कलाकारों और मशहूर हस्तियों को शामिल किया गया है जो बहादुरी और आशा की इन कहानियों को सुनाते हैं।

अभियान के एक हिस्से के रूप में, ब्रांड ने इंटरेक्टिव सोशल मीडिया प्रारूपों जैसे इंस्टाग्राम स्टोरीज़, फ्लेट्स, वार्तालाप जीआईएफ और आकर्षक ब्लॉगों का लाभ उठाया, जिससे अभियान में व्यस्तता और चर्चा बढ़ गई। ट्विटर पर, अमेज़ॅन इंडिया देश भर से विक्रेता परीक्षकों को साझा कर रहा है और उन्होंने इन समयों के दौरान अपनी आवाज़ और प्रेरणा कैसे पाई।
उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर, अमेज़न इंडिया दस्ता ख़ुशी की अभियान श्रृंखला के स्निपेट्स साझा कर रहा है, जिससे उपभोक्ताओं को स्क्रीन पर रखने और उपभोग करने में आसानी हो रही है। ईकॉमर्स सक्रिय रूप से अपने दर्शकों के साथ लगातार बातचीत कर रहा है, GIFs और मजाकिया टिप्पणियों के माध्यम से उनके साथ बातचीत कर रहा है।
न केवल दस्तरखुशी की मुहिम भूगोल के लिहाज से सहज है, बल्कि भाषा के लिहाज से भी अपनी स्थानीय बोली में किसी क्षेत्र विशेष की कहानियों को जारी करती है। इसमें गुजराती और बंगाली सहित कई भाषाओं के वीडियो शामिल हैं।
जैसा कि भारत लंबे समय तक अंधेरे और कठिनाइयों के बाद रोशनी के त्योहार का जश्न मनाने के लिए तैयार है, Dastak Khushiyon Ki के साथ Amazon India हर किसी को मुस्कुराने, उम्मीद करने और दूसरों की मुस्कुराहट का स्रोत बनने का मौका देता है।

Share this story