Samachar Nama
×

इंडिया यामाहा मोटर ने 30 जून, 2021 तक वारंटी और सर्विस का समय बढ़ाया

यामाहा मोटर इंडिया ने घोषणा की है कि वह कोविड-19 महामारी के मद्देनजर अपने ग्राहकों के लिए वारंटी और मुफ्त सर्विस की अवधि 30 जून, 2021 तक बढ़ाएगी. देश भर में कई शहरों में अभी भी लॉकडाउन लगा हुआ है, जिसकी वजह से ग्राहक वारंटी से संबंधित लाभों का लाभ नहीं उठा पा रहे हैं.
इंडिया यामाहा मोटर ने 30 जून, 2021 तक वारंटी और सर्विस का समय बढ़ाया

यामाहा मोटर इंडिया ने घोषणा की है कि वह कोविड-19 महामारी के मद्देनजर अपने ग्राहकों के लिए वारंटी और मुफ्त सर्विस की अवधि 30 जून, 2021 तक बढ़ाएगी. देश भर में कई शहरों में अभी भी लॉकडाउन लगा हुआ है, जिसकी वजह से ग्राहक वारंटी से संबंधित लाभों का लाभ नहीं उठा पा रहे हैं. सामान्य और एक्सटेंडेड वारंटी के अलावा अवधि के दौरान मिलने वाली मुफ्त सर्विस लेना भी संभव नहीं हो पा रहा है.इंडिया यामाहा मोटर ने 30 जून, 2021 तक वारंटी और सर्विस का समय बढ़ायायामाहा ने एक बयान में कहा कि यह विस्तार वार्षिक रखरखाव पैकेज वाले ग्राहकों के लिए भी लागू है.यामाहा ने आगे कहा कि सभी डीलरशिप को विस्तार के बारे में सूचित कर दिया गया है जो यह सुनिश्चित करेंगी कि लाभ ग्राहकों को परेशानी मुक्त तरीके से दिए जाएं. इस बीच, भारत में यामाहा के प्लांट 15-31 मई, 2021 के बीच लॉकडाउन के कारण बंद रहेंगे.
इंडिया यामाहा मोटर ने 30 जून, 2021 तक वारंटी और सर्विस का समय बढ़ायाकंपनी के देश में दो प्लांट हैं जिनमें से एक तमिलनाडु के कांचीपुरम में है और दूसरा उत्तर प्रदेश के सूरजपुर में स्थित है. कंपनी के कॉरपोरेट और क्षेत्रीय कार्यालयों के सभी कर्मचारी घर से काम कर रहे हैं.यामाहा जल्द ही भारत में FZ-X मोटरसाइकिल पेश करने के लिए कमर कस रही है.इंडिया यामाहा मोटर ने 30 जून, 2021 तक वारंटी और सर्विस का समय बढ़ायाबाइक को हाल ही में प्रोडक्शन-रेडी अवतार में देखा गया था और अब से कुछ हफ्तों के भीतर इसकी बाज़ार में आने की संभावना है. रेट्रो-स्टाइल की पेशकश 150 सीसी एफजेड बाइक के साथ इंजन और प्लेटफॉर्म साझा करेगी, लेकिन इसमें एक नया पेट्रोल टैंक और गोल हेडलैम्प जैसी कुछ चीज़ें अलग भी होंगी.

Share this story