Samachar Nama
×

आवारा कुत्ते को जिंदा जला दिया गया था

ठाणे: यह पता चला है कि यहां के कैसल मिल इलाके में एक आवारा कुत्ते को जिंदा जला दिया गया था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सिटीजन ऑफ एनिमल (CAP) के अधिकारियों की शिकायत के आधार पर राबोडी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश जारी है।एक निवासी ने कैप संगठन
आवारा कुत्ते को जिंदा जला दिया गया था

ठाणे: यह पता चला है कि यहां के कैसल मिल इलाके में एक आवारा कुत्ते को जिंदा जला दिया गया था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सिटीजन ऑफ एनिमल (CAP) के अधिकारियों की शिकायत के आधार पर राबोडी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश जारी है।एक निवासी ने कैप संगठन को घटना की सूचना दी। संगठन के एक सदस्य, अथर्व प्रभावाले, सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे।

उस क्षण, उन्होंने कुत्ते को मृत पाया। कुत्ता पिछले दो तीन दिनों से बीमार था। उसका उपचार कर उसे छोड़ दिया गया। पशु कल्याण संगठनों द्वारा घटना के बारे में गुस्सा व्यक्त किया गया है।कैप कई वर्षों से आवारा जानवरों के लिए काम कर रहा है। सप्ताह में एक से दो शिकायतें आती हैं कि आवारा पशुओं को यातना दी जाती है या मार दिया जाता है। संगठन के अनुसार, कुत्तों और बिल्लियों के साथ दुर्व्यवहार होने की अधिक संभावना है।

Share this story