Samachar Nama
×

आईपीएल 2020: KXIP के खिलाफ आर आर के विस्फोटक अंदाज मे किये गये सबसे बड़े रन चेस पर ट्विटर प्रतिक्रिया

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) के 13 वें संस्करण के मैच 9 में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) और किंग्स इलेवन पंजाब (केएक्सआईपी) का सामना हुआ और प्रतिष्ठित के इतिहास में स्टीव स्मिथ का सर्वाधिक रनों का पीछा किया। लीग। स्टीव स्मिथ द्वारा बल्लेबाजी के लिए लगाए जाने के बाद, मयंक अग्रवाल और केएल राहुल ने आरआर
आईपीएल 2020: KXIP के खिलाफ आर आर के विस्फोटक अंदाज मे किये गये सबसे बड़े रन चेस पर ट्विटर प्रतिक्रिया

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) के 13 वें संस्करण के मैच 9 में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) और किंग्स इलेवन पंजाब (केएक्सआईपी) का सामना हुआ और प्रतिष्ठित के इतिहास में स्टीव स्मिथ का सर्वाधिक रनों का पीछा किया। लीग।

स्टीव स्मिथ द्वारा बल्लेबाजी के लिए लगाए जाने के बाद, मयंक अग्रवाल और केएल राहुल ने आरआर गेंदबाजों को 183 रन की विशाल साझेदारी के लिए एक साथ एक मैमथ की शुरुआत की, जो केवल 17 वें ओवर में टूट गई थी। पूर्व ने अपना पहला आईपीएल शतक दर्ज किया और दूसरा आईपीएल 2020 में, जबकि KXIP कप्तान ने पूर्णता के लिए सहायक भूमिका निभाई।

निकोलस पूरन और ग्लेन मैक्सवेल ने 223/2 पर समाप्त होने के बाद KXIP की पारी को अंतिम रूप दिया। आरआर ने हमेशा उनके लिए अपना काम खत्म कर दिया था, और जोस बटलर के जल्दी आउट होने के मामले बिगड़ गए।

स्टीव स्मिथ और संजू सैमसन ने शानदार पारियां खेलीं, जैसे उन्होंने सीएसके के खिलाफ पहले मैच में किया था, और आरआर स्किपर के आउट होने के बाद, बाद में विपक्षी पर हमला करना जारी रखा। राहुल तेवतिया को नंबर 4 के लिए एक झटका पदोन्नति मिली, और उनकी दस्तक निश्चित रूप से दो हिस्सों में से एक थी।

अपने समय और स्थान के साथ संघर्ष करते हुए, ऑलराउंडर 22 गेंदों पर 13 रन पर एक बार, सैमसन ने एक मौके पर एक भी मना कर दिया था। लेकिन तेवतिया ने 18 वें ओवर में शेल्डन कॉटरेल के 5 छक्के मारकर और अगले ओवर में रन-ए-बॉल के नीचे समीकरण को लाते हुए अपनी टोपी से एक खरगोश को निकाला।

हालांकि जब वह विजयी रन नहीं बना रहा था, तब वह नहीं था, लेकिन तेवतिया ने आईपीएल के इतिहास में सबसे बड़े रन का पीछा करने के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन और धैर्य दिखाया। संभवतः, चमत्कारिक पारी के तुरंत बाद ट्विटर में विस्फोट हो गया। यहां RR बनाम KXIP IPL 2020 गेम के कुछ बेहतरीन रिएक्शन दिए गए हैं।

Share this story