Samachar Nama
×

आईपीएल 2020: 18 वर्षीय यशस्वी जायसवाल ने एमएस धोनी को ‘नमस्ते’ कहा।

एमएस धोनी को दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग है। राष्ट्र के प्रत्येक नुक्कड़ में, उन्हें नवोदित खिलाड़ियों के लिए एक प्रेरणा के रूप में जाना जाता है, जो अपने क्रिकेटिंग करियर में अधिक से अधिक ऊंचाइयों को प्राप्त करना चाहते हैं। ऐसे ही एक उदाहरण में, यशस्वी जायसवाल धोनी की अब तक
आईपीएल 2020: 18 वर्षीय यशस्वी जायसवाल ने एमएस धोनी को ‘नमस्ते’ कहा।

एमएस धोनी को दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग है। राष्ट्र के प्रत्येक नुक्कड़ में, उन्हें नवोदित खिलाड़ियों के लिए एक प्रेरणा के रूप में जाना जाता है, जो अपने क्रिकेटिंग करियर में अधिक से अधिक ऊंचाइयों को प्राप्त करना चाहते हैं।

ऐसे ही एक उदाहरण में, यशस्वी जायसवाल धोनी की अब तक की सबसे नज़दीकी झलक पाकर अचंभित थे।

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ अपने सीज़न में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के लिए आईपीएल में पदार्पण करने वाली यशस्वी ने सोमवार को टॉस के ठीक बाद धोनी से मुलाकात की और उन्हें ‘नमस्ते’ कहा।

यह 18-वर्षीय के लिए एक आनंदमय क्षण था क्योंकि यह उसकी क्षणभंगुर मुस्कान और एक विनम्र इशारा से प्रकट हुआ था।

2020 के आईसीसी अंडर -19 विश्व कप में अपने कारनामों के बाद यशस्वी ख्याति के लिए बढ़ गए, जहां वह टूर्नामेंट के प्रमुख रन-वे के रूप में समाप्त हो गए।

पिछले साल अक्टूबर में, उन्होंने लिस्ट ए क्रिकेट में दोहरा शतक बनाने वाले सबसे कम उम्र के क्रिकेटर बनकर क्रिकेट क्षेत्र को चौंका दिया।

रॉयल्स ने यासाववी को INR 2.4 करोड़ की भारी राशि के लिए खरीद लिया
आईपीएल 2020 की नीलामी में, रॉयल्स, जो कि युवा  को बढ़ावा देने के लिए प्रसिद्ध एक फ्रैंचाइज़ी है, ने यशसवी की सेवाओं का अधिग्रहण करने के लिए INR 2.4 करोड़ का भुगतान किया।

बाएं हाथ का बल्लेबाज अपने पहले मैच में प्रभावित नहीं कर पाया क्योंकि वह सिर्फ छह रन पर आउट हो गया।

जहां तक ​​मैच का सवाल है, CSK के खिलाफ 16 रनों की शानदार जीत दर्ज करने के बाद RR ने अपने IPL 2020 की शुरुआत जीत के नोट पर की। संजू सैमसन (32 रन पर 74 रन) को उनकी शानदार पारी के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया।

Share this story