Samachar Nama
×

आईपीएल 2020: हार्दिक पांड्या ने बेन स्टोक्स, संजू सैमसन को राजस्थान की इंडियंस पर जीत के लिए श्रेय दिया

मुंबई इंडियंस के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने बेन स्टोक्स और संजू सैमसन की जोड़ी की सराहना की है क्योंकि राजस्थान ने मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से हराया था। 196 के विशाल कुल का पीछा करते हुए, मुंबई ने ओपनर रॉबिन उथप्पा और कप्तान स्टीव स्मिथ के पॉवरप्ले के अंदर विकेट लिए। हालांकि, बेन
आईपीएल 2020: हार्दिक पांड्या ने बेन स्टोक्स, संजू सैमसन को राजस्थान की इंडियंस पर जीत के लिए श्रेय दिया

मुंबई इंडियंस के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने बेन स्टोक्स और संजू सैमसन की जोड़ी की सराहना की है क्योंकि राजस्थान ने मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से हराया था।

196 के विशाल कुल का पीछा करते हुए, मुंबई ने ओपनर रॉबिन उथप्पा और कप्तान स्टीव स्मिथ के पॉवरप्ले के अंदर विकेट लिए। हालांकि, बेन स्टोक्स ने अभी तक बल्ले के साथ कोई महत्वपूर्ण योगदान नहीं दिया है और इस सीजन में मुंबई के गेंदबाजों पर जवाबी हमला किया। संजू सैमसन ने दूसरे छोर पर बाएं हाथ के बल्लेबाज का अच्छी तरह से समर्थन किया। सैमसन खुद सत्र की शुरुआत में शारजाह में दो बार अर्द्धशतक लगाने के बाद फॉर्म में थे।

उनके कौशल जो उनके लिए काम करते थे: हार्दिक पंड्या

अपनी आंखें सेट करने के बाद, सैमसन भी स्टोक्स के साथ जुड़ गए और एमआई गेंदबाजों को मैदान के सभी हिस्सों में भेज दिया। स्टोक्स ने अपने दूसरे आईपीएल टन और सैमसन को सत्र का तीसरा अर्धशतक दिया, क्योंकि दोनों बल्लेबाजों ने एमआई के विशाल कुल का मजाक उड़ाया।

श्रेय बेन स्टोक्स और संजू सैमसन को जाता है, और उन्होंने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की: हार्दिक पांड्या
पहले बल्लेबाजी करने वाले MI ने 13 वें ओवर में किरोन पोलार्ड के 101 के स्कोर पर आउट होने पर एक बराबर स्कोर के साथ समाप्त होना देखा। लेकिन, उनके सुपरस्टार फिनिशर, हार्दिक पांड्या आए और रॉयल्स के गेंदबाजों की धुनाई शुरू कर दी। उन्होंने अपनी पारी की गणना वास्तव में अच्छी तरह से की- 19 वें ओवर में जोफ्रा आर्चर को आउट करते हुए, 18 वें ओवर में अंकित राजपूत और 20 वें ओवर में कार्तिक त्यागी की धुनाई करते हुए, 27 रन पर एक विकेट लेकर, MI के कुल स्कोर को 195 तक पहुँचाया।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में, हार्दिक ने कहा कि उन्होंने छक्के मारने का आनंद लिया और महसूस किया कि एमआई के पास बचाव के लिए पर्याप्त रन हैं। उन्होंने अपनी शानदार पारी के लिए स्टोक्स और सैमसन को श्रेय दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें रॉयल्स के दोनों बल्लेबाजों को श्रेय देना होगा और उनके गेंदबाजों के लिए बहुत कुछ नहीं था। दुस्साहसी होने के साथ, हार्दिक का मानना ​​है कि भाग्य आरआर की तरफ था, क्योंकि बहुत सारे किनारे सीमा रेखा तक गए थे।

मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हार्दिक पंड्या ने कहा, “जाहिर है, छक्के मारना मजेदार था और मैंने इसका आनंद लिया। मुझे लगा कि हमें शुरुआत में काफी रन मिले, जब दूसरा रणनीतिक समय आउट हुआ तो हम 165-170 पर अधिक दिख रहे थे। जाहिर है, हमें 25 रन अधिक मिले जो मुझे लगा कि काफी था लेकिन स्टोक्स और संजू को श्रेय जाता है … उन्होंने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की। ‘

“कभी-कभी, आपको विपक्ष को भी श्रेय देना होगा। मुझे लगता है कि उन्होंने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की, गेंदबाजों के पास करने के लिए बहुत कुछ नहीं था, यह उनका कौशल था जो उनके लिए काम करता था। मुझे लगता है कि उन्होंने अपने मौके ले लिए और मुझे लगता है कि किस्मत भी उनके पक्ष में थी, कई अंदर और बाहर के किनारे जो बाउंड्री तक गए, उन्होंने कहा कि उन्होंने अभी भी कुछ शानदार शॉट खेले हैं, मुझे नहीं लगता कि हमारे गेंदबाजों के पास कई विकल्प थे। जोड़ा।

नुकसान के बाद भी, MI अभी भी आराम से अंक तालिका में सबसे ऊपर बैठा है क्योंकि दिल्ली और बैंगलोर ने अपने मैच भी गंवाए हैं। उनका सामना अबू धाबी में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा।

Share this story