Samachar Nama
×

आईपीएल 2020: ‘सूर्यकुमार यादव को भारत के लिए नीली जर्सी नहीं पहनने के लिए बहुत निराशा हुई: किरोन पोलार्ड

मुंबई इंडियंस के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा कि सूर्यकुमार यादव को एक बार फिर से भारतीय टीम में एक बर्थ पर चूकने के लिए पूरी तरह से तैयार रहना होगा। 30 वर्षीय, घरेलू क्रिकेट, आईपीएल और इंडिया ए टूर्स में लगातार अच्छे प्रदर्शन के बावजूद, भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चयनकर्ताओं ने अनदेखी
आईपीएल 2020: ‘सूर्यकुमार यादव को भारत के लिए नीली जर्सी नहीं पहनने के लिए बहुत निराशा हुई: किरोन पोलार्ड

मुंबई इंडियंस के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा कि सूर्यकुमार यादव को एक बार फिर से भारतीय टीम में एक बर्थ पर चूकने के लिए पूरी तरह से तैयार रहना होगा। 30 वर्षीय, घरेलू क्रिकेट, आईपीएल और इंडिया ए टूर्स में लगातार अच्छे प्रदर्शन के बावजूद, भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चयनकर्ताओं ने अनदेखी की है।

सूर्यकुमार ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 79 रनों की शानदार पारी खेली और अंत में नाबाद रहे क्योंकि MI ने 165 के लक्ष्य का पीछा करते हुए पांच विकेट झटके और पांच गेंद शेष रहते।

कीरोन पोलार्ड ने उन्हें एमआई के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करने का श्रेय दिया और उम्मीद है कि वह जल्द ही ऑल-मायावी भारत कॉल-अप प्राप्त करेंगे। RCB पर MI की जीत के बाद, उन्होंने कहा:

उन्होंने कहा, “हमने कुछ विकेट गंवाए लेकिन सूर्या ने हमें घर ले लिया। कल्पना कीजिए, कोई है, जो उस नंबर पर आ रहा है और विकेट गिरने के बावजूद स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर रहा है। सबसे ज्यादा वह जो कर सकता है वह हमारे लिए प्रदर्शन जारी रखता है। एक व्यक्ति के रूप में, यदि आप। लगातार हो रहा है, पुरस्कार आ जाएगा।
“मैंने हमेशा वही किया है जो टीम मुझे करना चाहती है। यदि टीम अच्छा प्रदर्शन करती है, तो मैं खुश हूं। वह (सूर्या) अंदर ही अंदर बहुत निराश होना चाहिए, जिसने भारत के लिए नीला नहीं किया।” हर बार जसप्रीत बुमराह पर निर्भर रहना: कीरोन पोलार्ड कीरोन पोलार्ड का भी मानना ​​है कि MI हमेशा विकेट के लिए जसप्रीत बुमराह पर निर्भर नहीं रह सकता क्योंकि यह एक टीम गेम है
कीरोन पोलार्ड का यह भी मानना ​​है कि MI हमेशा विकेट के लिए जसप्रीत बुमराह पर निर्भर नहीं रह सकता क्योंकि यह एक टीम गेम है
पहले बल्लेबाजी करते हुए, आरसीबी ने शानदार शुरुआत की और 180 से अधिक के स्कोर को हासिल करने के अपने रास्ते पर थे। 15 ओवरों की समाप्ति पर, वे देवदत्त पडिक्कल के साथ 129/2 पर थे, जो अपने अर्धशतक और एबी डिविलियर्स के साथ अच्छा खेल रहे थे। ऊपर तक।

हालांकि, कीरोन पोलार्ड ने हमले में अपना परिचय दिया और डिविलियर्स का बड़ा विकेट लिया। इसने एमआई के पक्ष में खेल की गति को पूरी तरह से बदल दिया, और आरसीबी अंत में केवल 164 ही पोस्ट कर सका।

पोलार्ड का मानना ​​है कि MI हमेशा सफलताओं के लिए जसप्रीत बुमराह पर निर्भर नहीं रह सकता है क्योंकि यह एक टीम गेम है और इसलिए खुश है कि जब टीम को उसकी जरूरत थी तो उसने कदम बढ़ा दिए। उसने कहा:

“मैं विश्लेषण करने की कोशिश करता हूं। मुझे एबीडी का विकेट मिला। हम सिर्फ बुमराह पर निर्भर नहीं रह सकते। लेकिन हम चाहते हैं कि दूसरे लोग भी कदम बढ़ाएं क्योंकि यह टीम का खेल है।”
MI का अगला मुकाबला 31 अक्टूबर को दुबई में दिल्ली की राजधानियों से होगा और वह शीर्ष दो में स्थान हासिल करना चाहेगी।

Share this story