Samachar Nama
×

आईपीएल 2020: सुनील गावस्कर ने केकेआर की संभावित प्लेइंग इलेवन को चुना, जिसमें स्टार विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने बुधवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल 2020 के पहले मैच से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवन को चुना। पूर्व सलामी बल्लेबाज ने अपनी टीम में स्टार विदेशी खिलाड़ियों सुनील नरेन, इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल और पैट कमिंस को शामिल किया। गावस्कर का मानना है
आईपीएल 2020: सुनील गावस्कर ने केकेआर की संभावित प्लेइंग इलेवन को चुना, जिसमें स्टार विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने बुधवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल 2020 के पहले मैच से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवन को चुना।

पूर्व सलामी बल्लेबाज ने अपनी टीम में स्टार विदेशी खिलाड़ियों सुनील नरेन, इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल और पैट कमिंस को शामिल किया।

गावस्कर का मानना ​​है कि मध्य क्रम में मोर्गन के जुड़ने से बल्लेबाजी में स्थिरता आएगी और रसेल की बड़ी हिटिंग उन्हें किसी भी टी -20 टीम के लिए शू-इन बना देगी।

सुनील नारायण कैरिबियन प्रीमियर लीग में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के साथ एक विजयी अभियान से बाहर निकलते हैं और आत्मविश्वास से भरे होंगे, जबकि पैट कमिंस यह साबित करने के लिए बाहर होंगे कि वह केकेआर को मिली बड़ी रकम के लायक हैं।

इन पिक्स के बाद, गावस्कर ने केकेआर के कप्तान के रूप में दिनेश कार्तिक को चुना और नितीश राणा को भी नंबर 3 के स्थान पर बैठा दिया, उनका कहना था कि उनकी ऑलराउंड क्षमता मताधिकार के बहुत काम आ सकती है।

“आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, इयोन मॉर्गन और सुनील नारायण मेरे चार विदेशी खिलाड़ी होंगे। उसके बाद, मैं मध्य क्रम में कप्तान दिनेश कार्तिक को बल्लेबाजी करते देखना चाहूंगा। मैं नितीश राणा को नं .3 की स्थिति में वापस करूंगा।” यह भी कहना चाहिए कि वह केकेआर की प्लेइंग इलेवन में होना चाहिए, ”सुनील गावस्कर ने स्पोर्ट्स टैक को बताया। आईपीएल 2020 में केकेआर के लिए सुनील गावस्कर का गेंदबाजी आक्रमण। सुनील गावस्कर का मानना ​​है कि कुलदीप यादव और सुनील नरेन आईपीएल 2020 में केकेआर के लिए प्रमुख गेंदबाज होंगे।
सुनील गावस्कर का मानना ​​है कि कुलदीप यादव और सुनील नरेन आईपीएल 2020 में केकेआर के लिए प्रमुख गेंदबाज होंगे
सुनील गावस्कर ने केकेआर के लिए गेंदबाजी आक्रमण में कमिंस, नरेन और कुलदीप यादव को अपनी मुख्य तिकड़ी के रूप में चुना और सुझाव दिया कि रसेल कुछ ओवरों के साथ चौथे गेंदबाजी विकल्प बन सकते हैं।

71 साल के अनुभवी स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने भी केकेआर के लिए इस आईपीएल सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया। चक्रवर्ती ने पिछले साल केवल एक ही गेम खेला था, लेकिन अपनी गेंदबाजी शैली के अनुकूल परिस्थितियों में पक्ष के लिए एक महत्वपूर्ण प्रभाव पैदा कर सकता है।

अंत में, गावस्कर ने आईपीएल में पूर्व अनुभव के कारण शिवम मावी को कमलेश नगरकोटी से आगे चुना।

“यदि आपके पास ग्यारहवें गेंदबाज जैसे पैट कमिंस, सुनील नारायण और कुलदीप यादव हैं, तो आंद्रे रसेल भी गेंदबाजी कर सकते हैं, इसलिए वह मेरे चौथे गेंदबाज होंगे। शायद वरुण चक्रवर्ती पांचवें गेंदबाज होंगे, जो INR 8.5 के लिए बेचा गया था। गावस्कर ने कहा कि पिछले साल की नीलामी में करोड़ों का खेल खेला गया था। लेकिन इस बार वह अधिक मैच खेल सकते हैं और इस साल ट्रम्प कार्ड बन सकते हैं। टूर्नामेंट। यहां तक ​​कि यहां की पिचें भी उनके अनुरूप होंगी। मैं कमलेश नागरकोटी के आगे शिवम मावी को चुनूंगा क्योंकि उन्हें आईपीएल में गेंदबाजी करने का अनुभव है जैसा कि उन्होंने 2018 के आईपीएल में खेला था।
IPL 2020 के लिए सुनील गावस्कर की KKR XI: शुबमन गिल, सुनील नरेन, नितीश राणा, इयोन मोर्गन, दिनेश कार्तिक (c), आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती, कुलदीप यादव, शिवम मावी, प्रिसिध कृष्णा।

Share this story