Samachar Nama
×

आईपीएल 2020 सीएसके बनाम एमआई ड्रीम 11 टिप्स और भविष्यवाणी: चेन्नई सुपर किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस, मौसम का पूर्वानुमान, पिच रिपोर्ट, कप्तान, फैंटेसी प्लेइंग टिप्स, संभावित एकादश –

ड्रीम 11 आईपीएल 2020 का 41 वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस (सीएसके बनाम एमआई) सीएसके बनाम एमआई के बीच आईपीएल 2020 में: क्या सीएसके अभी भी आईपीएल 2020 के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकता है? राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के नीचे प्रदर्शन में उतरने
आईपीएल 2020 सीएसके बनाम एमआई ड्रीम 11 टिप्स और भविष्यवाणी: चेन्नई सुपर किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस, मौसम का पूर्वानुमान, पिच रिपोर्ट, कप्तान, फैंटेसी प्लेइंग टिप्स, संभावित एकादश –

ड्रीम 11 आईपीएल 2020 का 41 वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस (सीएसके बनाम एमआई) सीएसके बनाम एमआई के बीच आईपीएल 2020 में: क्या सीएसके अभी भी आईपीएल 2020 के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकता है?

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के नीचे प्रदर्शन में उतरने के बाद कप्तान एमएस धोनी, मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने मायूस दिख सकते हैं, लेकिन गणितीय रूप से सुपर किंग्स अभी भी प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने के अपने रिकॉर्ड को बनाए रखने की दौड़ में हैं। हर मौसम।

यह तथ्य कि उनके बाकी बचे चार मैचों में से तीन जीत भी उन्हें शीर्ष चार में पहुंचा सकती हैं – बशर्ते अन्य नतीजे उनके रास्ते में आ जाएं – उन्हें राउंड रॉबिन गेम की मौत के साथ जरूरी स्पार्क देना चाहिए।

CSK पर एक जीत MI को शीर्ष पर पहुंचा देगी, लेकिन दिल्ली कैपिटल और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर – कई बिंदुओं के साथ – शीर्ष दो फिनिश के लिए अपने ऊँची एड़ी के जूते पर गर्म हैं, जो फाइनल में पहुंचने पर एक अतिरिक्त शॉट की गारंटी देता है।

आईपीएल 2020 सीएसके बनाम एमआई ड्रीम 11 टीम भविष्यवाणी

आईपीएल 2020 लाइव मैच का विवरण
मैच: चेन्नई सुपर किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस (सीएसके बनाम एमआई)
दिनांक: शुक्रवार, 23 अक्टूबर 2020
समय: शाम 7:30 बजे आईएसटी

आईपीएल 2020 एमआई बनाम सीएसके ड्रीम 11 संभावित प्लेइंग 11 मुंबई इंडियंस

(MI) संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा
क्विंटन डी कॉकसूर्यकुमार यादव
इशान किशन
क्रुणाल पांड्या
हार्दिक पांड्या
किरोन पोलार्डनथन कूल्टर-नाइल
राहुल चाहर
ट्रेंट बोल्ट
जसप्रीत बुमराह

CSK संभावित प्लेइंग 11

शेन वॉटसन
फ्रेंकोइस डु प्लेसिस
अंबाती रायडू
एमएस धोनीनारायण जगदीसन
केदार जाधव
रवींद्र जडेजा
जोश हेजलवुड
शार्दुल ठाकुर
पीयूष चावला
दीपक चाहर

आईपीएल 2020 सीएसके बनाम एमआई ड्रीम 11 टीम का अनुमान

बिना किसी संदेह के मुंबई इंडियंस सीएसके के खिलाफ खेल में पसंदीदा के रूप में शुरू करेगी।

मौसम का पूर्वानुमान (CSK बनाम MI)

यह एक धूप वाला दिन होगा जिसमें एमआई बनाम सीएसके आईपीएल 2020 ओपनर के लिए बारिश के खराब होने की कोई संभावना नहीं है। उच्चतम तापमान लगभग 37 ° C होगा जबकि न्यूनतम तापमान 26 ° C के आसपास रहेगा।

पिच रिपोर्ट (CSK बनाम MI)

यूएई के स्टेडियम धीमे और स्पिन के अनुकूल होंगे। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) दोनों अपने स्पिन स्टार्स से अपेक्षा करेंगे कि वे उन परिस्थितियों का भरपूर लाभ उठाएं जो उनके पक्ष में होंगी।

आईपीएल 2020 ड्रीम 11 फंतासी लीग सीएसके बनाम एमआई प्लेइंग 11

विकेट कीपर:

क्विंटन डी कॉक

बल्लेबाजों:

रोहित शर्मा (C), हार्दिक पांड्या, शेन वाटसन, फ्रेंकोइस डु प्लेसिस (VC)

आल राउंडर:

सैम कर्रन, रवींद्र जडेजा, किरोन पोलार्ड

गेंदबाजों:

जसप्रीत बुमराह, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर

Share this story