Samachar Nama
×

आईपीएल 2020: साक्षी धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के बाद एक भावनात्मक संदेश दिया कि इतिहास में पहली बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं किया

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स को रविवार को आईपीएल 2020 से आधिकारिक रूप से हटा दिए जाने के बाद एक भावनात्मक संदेश दिया है। राजस्थान रॉयल्स की मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ 8 विकेट से जीत के साथ, यह स्पष्ट था कि CSK के प्लेऑफ
आईपीएल 2020: साक्षी धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के बाद एक भावनात्मक संदेश दिया कि इतिहास में पहली बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं किया

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स को रविवार को आईपीएल 2020 से आधिकारिक रूप से हटा दिए जाने के बाद एक भावनात्मक संदेश दिया है। राजस्थान रॉयल्स की मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ 8 विकेट से जीत के साथ, यह स्पष्ट था कि CSK के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की सभी उम्मीदें अब बेकार हो गई हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग के अपने इतिहास में यह पहली बार है कि चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में विफल रही है और सीधे ग्रुप स्टेज से बाहर हो गई है। इस सीज़न से पहले, CSK ने कुल 10 सीज़न खेले, जिसमें उन्होंने हर बार प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई किया और ट्रॉफी तीन बार जीती, अंतिम 8 बार खेलकर, ऐसा करने वाली आईपीएल इतिहास की एकमात्र टीम रही।

राजस्थान रॉयल्स के मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत के लिए क्रूरता के बाद, यह स्पष्ट था कि चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2020 के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाएगी। सीएसके के बहुत सारे प्रशंसकों की तरह, साक्षी धोनी, एमएस धोनी की पत्नी को भी दिल टूट गया था क्योंकि सीएसके का आईपीएल में इस साल अब तक एक विस्मयकारी मौसम रहा है। साक्षी धोनी ने ट्विटर पर एक भावनात्मक संदेश साझा किया।

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन में अब तक कुल 12 मैच खेले हैं। इन 12 मैचों में, CSK ने 8 बार हारने के समय केवल 4 गेम जीते हैं। इसने सीएसके को अब तक के अधिकांश टूर्नामेंटों के लिए आईपीएल 2020 अंक तालिका के पूर्ण तल पर होने के लिए मजबूर किया है।

हालाँकि चेन्नई सुपर किंग्स पर इस वर्ष अधिक बार उनके विरोध का वर्चस्व रहा है, रविवार को वे दुबई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) पर हावी थे क्योंकि उन्होंने पूरी टीम के प्रदर्शन पर ध्यान दिया और पुराने चेन्नई की झलक दिखाई कि उनके प्रशंसकों का उपयोग किया जाता है आईपीएल में पिछले कुछ वर्षों में।

पहले ओवर में, उन्होंने अपने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 145 रनों के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को शामिल किया। कप्तान विराट कोहली ने मोर्चे से अगुवाई की क्योंकि उन्होंने एक बार फिर बैंगलोर की फ्रेंचाइज़ी के लिए अर्धशतक बनाया। जवाब में, चेन्नई सुपर किंग्स ने 18.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया और 8 गेंद शेष रहते हुए 8 विकेट से मैच जीत लिया।

Share this story