Samachar Nama
×

आईपीएल 2020: ‘शिखर धवन अपनी पुरानी टीम को दिखाना चाहते हैं कि वह कितने मूल्यवान है’ – आकाश चोपड़ा

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने कहा कि शिखर धवन अपना पूर्व खेल सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ दिल्ली (डीसी) में अपना ए-गेम लाना चाहेंगे। उन्होंने अपने YouTube चैनल पर साझा किए गए वीडियो में दोनों पक्षों के बीच आज रात के आईपीएल 2020 मुठभेड़ का पूर्वावलोकन करते हुए यह अवलोकन किया। आकाश चोपड़ा
आईपीएल 2020: ‘शिखर धवन अपनी पुरानी टीम को दिखाना चाहते हैं कि वह कितने मूल्यवान है’ – आकाश चोपड़ा

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने कहा कि शिखर धवन अपना पूर्व खेल सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ दिल्ली (डीसी) में अपना ए-गेम लाना चाहेंगे।

उन्होंने अपने YouTube चैनल पर साझा किए गए वीडियो में दोनों पक्षों के बीच आज रात के आईपीएल 2020 मुठभेड़ का पूर्वावलोकन करते हुए यह अवलोकन किया।

आकाश चोपड़ा ने इशारा करते हुए शुरुआत की कि दिल्ली की राजधानियाँ अपने पिछले कुछ मैचों में बराबरी के प्रदर्शन के कारण थोड़ा नीचे गिर गई हैं। उन्होंने कहा कि उनके लाइनअप में कुछ अनिश्चितताएं हैं।

“दिल्ली वर्तमान में ठीक नहीं हैं। ऋषभ पंत को भी अब नहीं चुना गया है और वे पिछले कुछ मुकाबलों में अच्छा नहीं खेल पाए हैं। उन्होंने रहाणे की भूमिका निभाई और पृथ्वी शॉ को छोड़ दिया, क्या वे अब इसे उलटना चाहेंगे।”
प्रतिष्ठित टिप्पणीकार ने देखा कि हाल ही में दिल्ली की राजधानियों के लिए कुछ चीजें खराब हो गई हैं और वे बल्लेबाजी के मोर्चे पर शिखर धवन पर निर्भर हैं।

“अगर धवन रन नहीं बनाते हैं, तो वे पर्याप्त रन नहीं बनाते हैं। इसलिए, बहुत सारे सवाल हैं जिनका उन्हें जवाब देना होगा। जो टीम बहुत अच्छी लग रही थी, वह पिछले दो हार के बाद अचानक दिख रही है।” बहुत सी चीजें सही नहीं हो रही हैं। ”
उन्हें यह जोड़ने की जल्दी थी कि दिल्ली आईपीएल 2020 की सबसे मजबूत टीमों में से एक हैं और उन्हें प्लेऑफ़ में जगह बनाने के लिए यह मैच जीतना चाहिए।

“मुझे लगता है कि दिल्ली की राजधानियाँ टूर्नामेंट की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक हैं, जिन्हें निश्चित रूप से प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करना चाहिए और इसके लिए उनके लिए यह मैच जीतना आवश्यक है।”

सनराइजर्स हैदराबाद के बारे में बात करते हुए, आकाश चोपड़ा ने कहा कि पिछले मैच में आसान लक्ष्य का पीछा करने में असमर्थता ने नॉकआउट चरण के लिए क्वालीफाई करने की उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

“सनराइजर्स हैदराबाद को पिछले मैच में 126 रन का पीछा करना चाहिए था। उन्होंने खुद को ऐसी स्थिति में डाल दिया है जहां वे 16 अंकों तक नहीं पहुंच सकते। और ऐसा लगता है कि इस बार 16 अंकों की आवश्यकता होगी।”
पूर्व केकेआर खिलाड़ी ने कहा कि अगर डेविड वार्नर की अगुवाई वाली टीम आज रात दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ उतरती है, तो वे टूर्नामेंट से बाहर होने वाली दूसरी टीम बन जाएगी।

“अगर वे इस मैच को नहीं जीतते हैं, तो वे चेन्नई के साथ बाहर होंगे और यह छह टीमों का टूर्नामेंट होगा। इसलिए, यह उनके लिए करो या मरो का है।”
चोपड़ा ने देखा कि सनराइजर्स हैदराबाद में कोई बदलाव करने की संभावना नहीं है, भले ही केन विलियमसन फिट हों, क्योंकि उन्हें दिल्ली की एक मजबूत बल्लेबाजी इकाई के खिलाफ अपने गेंदबाजी आक्रमण में जेसन होल्डर की आवश्यकता होगी।

उन्होंने कहा, “वे शायद एक ही टीम से खेलेंगे। मुझे नहीं लगता कि वे यहां केन खेलने में सक्षम होंगे क्योंकि बल्लेबाजी, भले ही वे पिछली पारी में विफल रहे हों, वहां ज्यादा जगह नहीं होगी क्योंकि उन्हें गेंदबाजी की जरूरत होगी दिल्ली बंद करो। “

Share this story