Samachar Nama
×

आईपीएल 2020 रोहित शर्मा ने बेटी आराध्य की तस्वीरें साझा की

रविवार को रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई इंडियंस ने ’बेटी दिवस’ मनाया। यह विशेष दिन बेटियों के महत्व को चिह्नित करने और लड़की होने के आसपास के कलंक को दूर करने के लिए मनाया जाता है। मुंबई इंडियंस की सोशल मीडिया टीम ने अपनी बेटियों के साथ मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों की तस्वीरों की
आईपीएल 2020 रोहित शर्मा ने बेटी आराध्य की तस्वीरें साझा की

रविवार को रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई इंडियंस ने ’बेटी दिवस’ मनाया। यह विशेष दिन बेटियों के महत्व को चिह्नित करने और लड़की होने के आसपास के कलंक को दूर करने के लिए मनाया जाता है। मुंबई इंडियंस की सोशल मीडिया टीम ने अपनी बेटियों के साथ मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया। “DaughtersDay2020 स्पेशल: फैमिली (आदमी, लड़की) #OneFamily डैड और बेटियां सबसे प्यारी तस्वीरें बनाती हैं और हमारे पास सबूत हैं” पोस्ट में कप्तान रोहित शर्मा, कीरोन पोलार्ड, धवन कुलकर्णी और आदित्य तारे को अपनी बेटियों के साथ देखा जा सकता है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इतिहास में मुंबई इंडियंस सबसे सफल टीम है और जैसा कि उन्होंने 4 बार इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब जीता और सभी इस टूर्नामेंट में आईपीएल ट्रॉफी उठाने के लिए भी तैयार हैं। आईपीएल 2020 टूर्नामेंट का मैच 10 सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है।

आईपीएल 2020 आरसीबी बनाम एमआई स्क्वाड

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: आरोन फिंच, देवदत्त पडिक्कल, पार्थिव पटेल, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, गुरकीरत सिंह, शिवम दूबे, क्रिस मॉरिस, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, नवदीप सैनी, डेल स्टेन, युजवेंद्र चहल, एडम जम्पा, कुरु उडाना मोइन अली, जोश फिलिप, पवन नेगी, पवन देशपांडे, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव।

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (सी), आदित्य तारे, अनमोलप्रीत सिंह, अनुकुल रॉय, क्रिस लिन, धवल कुलकर्णी, दिग्विजय देशमुख, हार्दिक पांड्या, इशान किशन, जेम्स पैटनसन, जसप्रीत बुमराह, जयंत यादव, किरोन पोलार्ड, क्रुनाल पांड्या, मिशेल मैक्लेघन, मिशेल मैक्लेघन। , मोहसिन खान, नाथन कूल्टर-नाइल, प्रिंस बलवंत राय, क्विंटन डी कॉक, राहुल चाहर, सौरभ तिवारी, शेरफेन रदरफोर्ड, सूर्यकुमार यादव, ट्रेंट बोल्ट।

Share this story