Samachar Nama
×

आईपीएल 2020: रोहित शर्मा के दो चमकते सितारे मुंबई इंडियंस का नेतृत्व करते हैं

एक बच्ची का होना सभी के लिए आशीर्वाद है और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और आदित्य थारे अपने जीवन में एक बेटी के लिए बहुत भाग्यशाली हैं। जैसा कि हम जानते हैं कि कुछ खिलाड़ी हैं जो संयुक्त अरब अमीरात में अपने परिवारों के साथ रह रहे हैं। मुंबई स्थित फ्रैंचाइज़ी पोस्ट ने
आईपीएल 2020: रोहित शर्मा के दो चमकते सितारे मुंबई इंडियंस का नेतृत्व करते हैं

एक बच्ची का होना सभी के लिए आशीर्वाद है और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और आदित्य थारे अपने जीवन में एक बेटी के लिए बहुत भाग्यशाली हैं। जैसा कि हम जानते हैं कि कुछ खिलाड़ी हैं जो संयुक्त अरब अमीरात में अपने परिवारों के साथ रह रहे हैं।

मुंबई स्थित फ्रैंचाइज़ी पोस्ट ने सोशल मीडिया अकाउंट पर रोहित शर्मा और आदित्य थारे की बेटियों की क्यूट तस्वीर पोस्ट की है। पोस्ट में दोनों प्यारी हाथ में एक चमकती हुई मोमबत्ती पकड़े हुए हैं। पोस्ट को साझा करते हुए मुंबई इंडियंस ने पोस्ट को कैप्शन दिया: दो कट्स इस #OneFamily में मूड!

आईपीएल 2020: 4 खिलाड़ी जो यूएई में आईपीएल के लिए परिवार के साथ रह रहे हैं
1.रोहित शर्मा
2.विराट कोहली
3.धवल कुलकर्णी
4.सूर्य कुमार यादव

किंग्स इलेवन पंजाब: केएल राहुल (c), मयंक अग्रवाल, शेल्डन कॉटरेल, क्रिस गेल, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद शमी, मुजीब उर रहमान, करुण नायर, जेम्स नीशम, निकोलस पूरन (wk), इशान पोरेल, अर्शदीप सिंह, मुरुगन अश्विन कृष्णप्पा गौतम, हरप्रीत बराड़, दीपक हुड्डा, क्रिस जोर्डन, सरफराज खान, मनदीप सिंह, दर्शन नलकांडे, रवि बिश्नोई, सिमरन सिंह (wk), जगदीश सुचित, तजिंदर सिंह, हार्डस विलोजेन।
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, पार्थिव पटेल, आरोन फिंच, जोश फिलिप, क्रिस मॉरिस, मोइन अली, मोहम्मद सिराज, शाहबाज अहमद, देवदत्त पडकल, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, डेल स्टेन, पवन नेगी। इसुरु उदाना, शिवम दूबे, उमेश यादव, गुरकीरत सिंह मान, वाशिंगटन सुंदर, पवन देशपांडे, एडम ज़म्पा।

Share this story