Samachar Nama
×

आईपीएल 2020: रविचंद्रन अश्विन के रूप में दिल्ली Capitals के लिए अच्छी खबर है

रविचंद्रन अश्विन की बिना स्लेजिंग के मैच के बाद की प्रस्तुति में दिखाई देने के बाद दिल्ली की राजधानियों ने राहत की सांस ली होगी। आर अश्विन किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेल में अपने स्पेल के दौरान आग बबूला थे। हालांकि, उन्होंने अपने पहले ही ओवर में ही कुछ विकेट लेने के बाद अपने
आईपीएल 2020: रविचंद्रन अश्विन के रूप में दिल्ली Capitals  के लिए अच्छी खबर है

रविचंद्रन अश्विन की बिना स्लेजिंग के मैच के बाद की प्रस्तुति में दिखाई देने के बाद दिल्ली की राजधानियों ने राहत की सांस ली होगी। आर अश्विन किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेल में अपने स्पेल के दौरान आग बबूला थे। हालांकि, उन्होंने अपने पहले ही ओवर में ही कुछ विकेट लेने के बाद अपने पहले ही ओवर में चोटिल हो गए।

रविचंद्रन अश्विन ने पहली ही गेंद पर करुण नायर को आउट किया। तीन गेंदों बाद, उन्होंने 6 वें ओवर में किंग्स इलेवन पंजाब को 3 विकेट पर 34 रन पर कम करने के लिए खतरनाक निकोलस पूरन को वापस भेजा। n अगली ही गेंद पर, वह अपने कंधे को उखाड़ने लगा। ग्लेन मैक्सवेल ने सीधी ड्राइव खेली और स्पिनर ने गेंद को बचाने और बचाने के लिए गोता लगाया।

आईपीएल 2020: रविचंद्रन अश्विन के रूप में दिल्ली की राजधानियों के लिए अच्छी खबर है, मैच के बाद की प्रस्तुति में एक बिना

हालांकि, वह अजीब तरह से उतरा और अपने बाएं कंधे को चोट पहुंचाई। मैदान से बाहर निकलने से पहले वह अपने बाएं कंधे को पकड़े हुए जल्द ही दर्द से कराहते नजर आए। उनकी जगह अजिंक्य रहाणे को मैदान में उतारा गया। बाद में, जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ा, रविचंद्रन अश्विन को अपने हाथों पर स्लिंग के साथ देखा गया, खेल पर गहरी नज़र रखने के साथ ही दिल्ली कैपिटल ने एक सांस लेने वाली जीत के लिए प्रगति की।

मैच के बाद के समारोह में, आर अश्विन एक पुरस्कार लेने के लिए उपस्थित थे और वह अंततः अपने हाथ में एक स्लिंग के बिना देखा गया था। बाद में, दिल्ली की राजधानियों के कप्तान, श्रेयस अय्यर ने सूचित किया कि रविचंद्रन अश्विन अगला गेम खेलने के लिए तैयार हैं। हालांकि, अय्यर ने कहा कि डीसी कोई जोखिम नहीं लेंगे और आगे जाने से पहले फिजियो की पुष्टि की प्रतीक्षा करेंगे।
दिल्ली की राजधानियों ने अपने आईपीएल 2020 अभियान की शुरुआत धमाकेदार तरीके से की थी क्योंकि उन्होंने सुपर ओवर थ्रिलर में किंग्स इलेवन पंजाब को हराया था। नियमित ओवरों के अंत में खेलने के करीब आने के साथ ही दोनों टीमें स्तर पर थीं। कैगिसो रबाडा ने एक शानदार सुपर ओवर फेंका और केवल 2 रन दिए, और कुछ विकेट लिए। यह अंततः दिल्ली कैपिटल के लिए पार्क में टहलने के रूप में वे आईपीएल 2020 में मार्च किया था।

Share this story