Samachar Nama
×

आईपीएल 2020: यह वास्तव में दर्द होता है ’: मयंक अग्रवाल डीसी के खिलाफ खेल को बंद करने में विफल होने के बाद

मयंक अग्रवाल ने किंग्स इलेवन पंजाब को दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ लाइन में लगने के लिए सब कुछ किया, लेकिन इससे भी कम में असफल रहे। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने शिकार में अपना पक्ष रखने के लिए 89 रन की शानदार पारी खेली, जब वे 158 रन बना रहे थे, लेकिन किंग्स इलेवन
आईपीएल 2020: यह वास्तव में दर्द होता है ’: मयंक अग्रवाल डीसी के खिलाफ खेल को बंद करने में विफल होने के बाद

मयंक अग्रवाल ने किंग्स इलेवन पंजाब को दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ लाइन में लगने के लिए सब कुछ किया, लेकिन इससे भी कम में असफल रहे। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने शिकार में अपना पक्ष रखने के लिए 89 रन की शानदार पारी खेली, जब वे 158 रन बना रहे थे, लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब को अंतिम तीन गेंदों में से केवल 1 की जरूरत थी, लेकिन वह खेल को बंद करने में विफल रहे।

158 रनों का पीछा करते हुए, किंग्स इलेवन पंजाब एक विनाशकारी शुरुआत करने के लिए बंद था। वे नियमित अंतराल पर विकेट खोते रहे और उन्हें एक समय में 55 रन देकर 5 विकेट मिले। उस समय, केएल राहुल, निकोलस पूरन, करुण नायर, सरफराज खान और ग्लेन मैक्सवेल जैसे खिलाड़ी पहले ही झोपड़ी में वापस आ गए थे।

हालांकि, मयंक अग्रवाल ने एक छोर से कब्ज़ा किया और अपनी टीम को शिकार में बनाए रखने के लिए एक स्टनर की भूमिका निभाई। उन्होंने 46 रन के लिए के गौथम के साथ मिलकर अपने पक्ष की उम्मीदों को बढ़ाया। भारत के टेस्ट ओपनर ने 18 वें ओवर में मोहित शर्मा की गेंद पर दो छक्कों की मदद से 45 गेंदों में पचास रन बनाए।

अंत में मार्कस स्टोइनिस द्वारा फेंके गए अंतिम ओवर में यह स्कोर 13 रन था। पहली गेंद को छक्के के लिए भेजकर मयंक अग्रवाल ने बेहतरीन तरीके से शुरुआत की। अगली दो गेंदों पर एक-दो और चौका लगा। अंतिम तीन गेंदों पर 1 रन की जरूरत के साथ, किंग्स इलेवन पंजाब खेल को जीतने के लिए पसंदीदा था।
लेकिन इसके बाद जो हुआ वह पूरी तरह से अप्रत्याशित था। दाएं हाथ के बल्लेबाज चौथे पर आउट होने से पहले चौथी गेंद पर चूक गए। अंतिम डिलीवरी पर, क्रिस जॉर्डन को भी आउट कर दिया गया, और खेल को सुपर ओवर तक ले गए। एक ओवर के निर्णायक में, किंग्स इलेवन पंजाब केवल 2 रन ही बना पाई थी कि ऋषभ पंत ने दिल्ली के लिए खेल को सील कर दिया।

अप्रत्याशित रूप से, किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज पूरी मेहनत करने के बाद भी खेल को बंद करने में असफल रहे। खेल के बाद बोलते हुए, उन्होंने नुकसान पर अपनी निराशा व्यक्त करने से पहले खेल से सकारात्मकता की ओर इशारा किया। उन्होंने कहा कि खेल को बंद नहीं करना एक भयानक एहसास था।

Share this story