Samachar Nama
×

आईपीएल 2020: मोहम्मद शमी ने KXIP के स्ट्राइक बॉलर होने के महत्व पर प्रकाश डाला

किंग्स इलेवन पंजाब के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का मानना है कि स्ट्राइक गेंदबाज का सबसे महत्वपूर्ण कर्तव्य एक खेल में महत्वपूर्ण विकेट लेना है और यही उनकी भूमिका होगी, आईपीएल 2020 आ जाएगा। मोहम्मद शमी इस सीजन में KXIP के लिए गेंदबाजी आक्रमण के वरिष्ठ गेंदबाज और भारतीय कप्तान होंगे, पूर्व कप्तान रविचंद्रन अश्विन
आईपीएल 2020: मोहम्मद शमी ने KXIP के स्ट्राइक बॉलर होने के महत्व पर प्रकाश डाला

किंग्स इलेवन पंजाब के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का मानना ​​है कि स्ट्राइक गेंदबाज का सबसे महत्वपूर्ण कर्तव्य एक खेल में महत्वपूर्ण विकेट लेना है और यही उनकी भूमिका होगी, आईपीएल 2020 आ जाएगा।

मोहम्मद शमी इस सीजन में KXIP के लिए गेंदबाजी आक्रमण के वरिष्ठ गेंदबाज और भारतीय कप्तान होंगे, पूर्व कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने दिल्ली की राजधानियों में कदम रखा।

काफी गति से दोनों तरह से गेंद को स्थानांतरित करने की क्षमता के साथ उपहार में, मोहम्मद शमी निस्संदेह KXIP कप्तान केएल राहुल के लिए आदमी बन जाएगा। और, पेसर के अनुसार, वह अपने रास्ते में आने वाली किसी भी चुनौती के लिए तैयार है।

“मैं हमेशा भूमिका निभाने और अपना 100 प्रतिशत देने की कोशिश करता हूं। मैं स्थिति के अनुसार गेंदबाजी करूंगा। जाहिर तौर पर स्ट्राइक गेंदबाज होने के नाते, अहम विकेट लेना महत्वपूर्ण है जिससे टीम को बड़ी राहत मिले।” मोहम्मद शमी को पीटीआई द्वारा कहा गया था। आप इस प्रारूप में किसी भी टीम को कम नहीं आंक सकते: मोहम्मद शमीमोहम्मद शमी ने यह भी कहा कि किसी भी टीम को टी 20 में कम नहीं आंका जा सकता है और केएक्सआईपी आईपीएल जीतने में सक्षम है।

मोहम्मद शमी ने यह भी कहा कि किसी भी टीम को टी 20 में कम नहीं आंका जा सकता है और केएक्सआईपी आईपीएल जीतने में सक्षम है

KXIP आईपीएल में बारहमासी अंडरपरफॉर्मर रहा है, जिसने अब तक केवल दो सत्रों में प्लेऑफ में जगह बनाई है। KXIP के प्रशंसकों को अक्सर अपने असंगत प्रदर्शन के कारण तालिका के निचले आधे हिस्से में टीम के साथ काम करना पड़ता है।

हालांकि, मोहम्मद शमी की राय है कि आईपीएल में किसी भी टीम को कम नहीं आंका जा सकता है। उसे लगता है कि KXIP के लिए इस सीज़न में थोड़ा सा भाग्य, साइड ब्रूमिंग टैलेंट पूल के साथ निश्चित रूप से इस सीज़न में अपनी किस्मत को बदल सकता है।

“आप इस प्रारूप में किसी भी टीम को कम नहीं आंक सकते। यह हमारा दुर्भाग्य है कि हम अभी तक ट्रॉफी नहीं उठा पाए हैं। हमने पिछले सीजन में शानदार शुरुआत की थी। टी 20 प्रारूप सभी निष्पादन के बारे में है। भाग्य का हमारा स्ट्रोक किसी को भी बदल सकता है। , “मोहम्मद शमी ने कहा।

आईपीएल 2020 सीज़न, तेज गति के लिए KXIP के साथ आईपीएल का दूसरा संस्करण होगा, और पिछले सीज़न में 14 मैचों में से 19 विकेटों के साथ, वह निस्संदेह फिर से गेंद के साथ वितरित करने का भार उठाएगा।

Share this story