Samachar Nama
×

आईपीएल 2020: मैं चेन्नई से हूं, इसलिए सीएसके के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करना हमेशा अच्छा लगता है विजय शंकर

सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर ने कहा कि वह आगामी 19 सितंबर से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ खेलना चाहते हैं। ईएसपीएनक्रिकइन्फो के साथ हालिया प्रश्न-उत्तर सत्र में, शंकर ने आईपीएल 2020 में लक्ष्य के बारे में बात की, दोनों एक व्यक्तिगत और
आईपीएल 2020: मैं चेन्नई से हूं, इसलिए सीएसके के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करना हमेशा अच्छा लगता है विजय शंकर

सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर ने कहा कि वह आगामी 19 सितंबर से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ खेलना चाहते हैं।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो के साथ हालिया प्रश्न-उत्तर सत्र में, शंकर ने आईपीएल 2020 में लक्ष्य के बारे में बात की, दोनों एक व्यक्तिगत और टीम के दृष्टिकोण से।

उन्होंने कहा, “ज्यादातर, मैं चेन्नई से सीएसके हूं। आप जानते हैं, उनके खिलाफ हमेशा अच्छा करना अच्छा लगता है, ”शंकर, जिन्होंने तमिलनाडु के लिए घरेलू क्रिकेट खेला और 2014 में सीएसके के लिए एक आईपीएल मैच खेला।

शंकर शुरू में पिछले साल भारत के विश्व कप टीम का हिस्सा थे, लेकिन पैर की अंगुली की चोट के कारण बीच में ही बाहर हो गए थे। तब से उन्होंने समय की एक बड़ी राशि खर्च की है। हालांकि, एक फिट फिर से शंकर ने कहा कि वह हर तरह से एसआरएच में योगदान करने के लिए तैयार हैं।

व्यक्तिगत मील के पत्थर के बारे में पूछे जाने पर, विजय शंकर ने कहा कि उनकी सबसे महत्वपूर्ण आईपीएल पारी गुजरात लायंस के खिलाफ आईपीएल 2017 में नाबाद 63 थी। उन्होंने आगे कहा कि भारतीयों के बीच सबसे लंबी लकीर होने की एक अनोखी उपलब्धि के बारे में – बिना पंजीकरण के।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मेरा आईपीएल में पहले से ही एक रिकॉर्ड है। तुम्हें पता है, एक बतख के बिना 29 पारी खेल रहे हैं। भारतीय बल्लेबाज के लिए यह रिकॉर्ड है, मुझे लगता है, “शंकर, जिन्होंने 33 आईपीएल मैचों में 557 रन बनाए हैं, ने कहा।

आईपीएल के 12 साल के लंबे इतिहास में, शंकर ने डक के लिए आउट हुए बिना दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने का गौरव हासिल किया, जो एंड्रयू साइमंड्स की 974 रन की टैली से पीछे है।

SRH की ताकत उनका शीर्ष क्रम और गेंदबाजी आक्रमण रहा है: विजय शंकरवेदर वार्नर (L) और जॉनी बेयरस्टो (R) ने IPL 2019 में क्रमशः 692 रन और 445 रन बनाए। (छवि क्रेडिट: डीएनए इंडिया)

डेविड वार्नर (एल) और जॉनी बेयरस्टो (आर) ने आईपीएल 2019 में क्रमशः 692 रन और 445 रन बनाए।

SRH की सबसे बड़ी ताकत के बारे में पूछे जाने पर, शंकर ने कहा, “मुझे लगता है कि यह हमेशा गेंदबाजी विभाग और शीर्ष क्रम रहा है।”

दरअसल,, ऑरेंज कैप ’को SRH के एक खिलाड़ी ने IPL के पिछले पांच संस्करणों में से चार – 2018 में केन विलियमसन और 2015, 2017 और 2018 में डेविड वार्नर द्वारा जीता है।

दूसरी ओर, भुवनेश्वर कुमार टूर्नामेंट के इतिहास में एकमात्र ऐसे गेंदबाज हैं, जिन्होंने क्रमिक वर्षों में tournament पर्पल कैप ’जीता है – आईपीएल 2016 और 2017।

अगर हैदराबाद फ्रेंचाइजी एक बार फिर एक इकाई के रूप में क्लिक कर सकती है, तो विजय शंकर पारी के अंतिम छोर पर महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं, SRH आईपीएल 2016 की अपनी सफलता को बहुत अच्छी तरह से दोहरा सकता है।

Share this story