Samachar Nama
×

आईपीएल 2020: महेला जयवर्धने ने मुंबई इंडियंस की ओपनिंग जोड़ी की पुष्टि की

मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र में टीम के लिए सलामी जोड़ी की पुष्टि की है। क्विंटन डी कॉक, रोहित शर्मा और क्रिस लिन की पसंद ओपनिंग स्लॉट के लिए प्रमुख उम्मीदवार हैं। यह कहना सुरक्षित है कि इन तीन खिलाड़ियों में से दो को चुनना
आईपीएल 2020: महेला जयवर्धने ने मुंबई इंडियंस की ओपनिंग जोड़ी की पुष्टि की

मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र में टीम के लिए सलामी जोड़ी की पुष्टि की है। क्विंटन डी कॉक, रोहित शर्मा और क्रिस लिन की पसंद ओपनिंग स्लॉट के लिए प्रमुख उम्मीदवार हैं।

यह कहना सुरक्षित है कि इन तीन खिलाड़ियों में से दो को चुनना आसान काम नहीं है। जहां डी कॉक और रोहित दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सफेद गेंद के दो खिलाड़ी हैं, वहीं टी 20 में लिन का रिकॉर्ड भी उतना ही प्रभावशाली है। ऑस्ट्रेलिया के पास आईपीएल में भी खेलने का अच्छा अनुभव है।

हालांकि, ऐसा लग रहा है कि कड़ी मेहनत करने वाला बल्लेबाज आईपीएल 2020 में मौके पाने के लिए संघर्ष करेगा। टूर्नामेंट शुरू होने से कुछ दिन पहले, महेला जयवर्धने ने चार बार के चैंपियन के लिए ओपनिंग जोड़ी की पुष्टि करते हुए कहा कि कप्तान रोहित ओपनिंग करेंगे। डी कॉक के साथ पारी।

“विकल्प होना हमेशा शानदार होता है। क्रिस लिन स्क्वाड के लिए एक महान जोड़ी है, लेकिन रोहित और क्विंटन का संयोजन हमारे लिए रहा है, पिछले सीजन में वे एक दूसरे के पूरक हैं, ”महेला जयवर्धने ने कहा।

उन्होंने कहा, ‘यह बहुत ही सुसंगत रहा है और दोनों ही अनुभवी खिलाड़ी हैं। मुझे हमेशा लगता है कि always कुछ ऐसा क्यों ठीक किया जाए जो टूटे नहीं ’। इसलिए हम उसके साथ जाना जारी रखेंगे, लेकिन लिन के पास विकल्प के रूप में होने से हमें टीम में लचीलापन मिलता है, ”श्रीलंका के पूर्व कप्तान ने कहा।

मुंबई इंडियंस ने अंतिम खिलाड़ियों की नीलामी में लिन की सेवाएं हासिल की थीं। इससे पहले, दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अपने व्यापार की पैरवी की थी। ऑस्ट्रेलियाई 2014 से नाइट राइडर्स के साथ था और पिछले साल रिलीज़ होने से पहले 2017 सीज़न के बाद से टीम का एक अभिन्न हिस्सा बन गया था।

पिछले दो सत्रों में, क्रिस लिन दो बार के आईपीएल विजेताओं के लिए बल्लेबाजी के मुख्य आधार थे। 2018 में, उन्होंने 130 से अधिक की स्ट्राइक-रेट पर 3 अर्द्धशतकों की मदद से 491 रन बनाए, जिससे नाइट राइडर्स को प्लेऑफ़ में जगह बनाने में मदद मिली। 2019 में, वह नाइट राइडर्स के सबसे लगातार बल्लेबाजों में से एक थे, जिन्होंने 4 अर्द्धशतकों की मदद से 13 मैचों में 405 रन बनाए। उन्होंने 31 से अधिक की औसत से रन बनाए और लगभग 140 की स्ट्राइक-रेट से रन बनाए।

Share this story