Samachar Nama
×

आईपीएल 2020: प्रशिक्षण को फिर से शुरू करने के लिए आरआर के स्मिथ एंड को कोविद -19 टेस्ट परिणाम की प्रतीक्षा है

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ और इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बाकी खिलाड़ियों ने शुक्रवार को अपने सीओवीआईडी -19 परीक्षण से गुजर गए और यदि नकारात्मक परीक्षण किया और 36 घंटे की संगरोध टोपी के पूरा होने पर वे प्रशिक्षण शुरू करेंगे। एएनआई से बात करते हुए, राजस्थान रॉयल्स के एक अधिकारी ने पुष्टि की
आईपीएल 2020: प्रशिक्षण को फिर से शुरू करने के लिए आरआर के स्मिथ एंड को कोविद -19 टेस्ट परिणाम की प्रतीक्षा है

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ और इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बाकी खिलाड़ियों ने शुक्रवार को अपने सीओवीआईडी ​​-19 परीक्षण से गुजर गए और यदि नकारात्मक परीक्षण किया और 36 घंटे की संगरोध टोपी के पूरा होने पर वे प्रशिक्षण शुरू करेंगे।

एएनआई से बात करते हुए, राजस्थान रॉयल्स के एक अधिकारी ने पुष्टि की कि स्मिथ और बाकी लड़कों ने गुरुवार देर रात अपने होटल पहुंचने के तुरंत बाद अपने कमरे में खुद को अलग कर लिया।

“लड़कों ने टरमैक से बस ली और होटल पहुंचने के बाद सीधे अपने कमरे में चले गए। स्मिथ और लड़कों ने आज सुबह अपना परीक्षण किया और परिणाम का इंतजार किया। एक बार जो आता है और वे नकारात्मक परीक्षण करते हैं, वे बाकी टीम में शामिल होंगे और सलामी बल्लेबाज के लिए प्रशिक्षण शुरू करेंगे।

यह पूछे जाने पर कि क्या आरआर यूनिट को अबू धाबी की यात्रा के संबंध में कोई भ्रम है, अधिकारी ने कहा कि कोई नहीं था।

“डिक्टेट बहुत स्पष्ट है। लड़कों ने यहां अपनी संबंधित संगरोध किया है और जब हम अबू धाबी के लिए रवाना होते हैं, तो हमें 48 घंटे पहले एक परीक्षण मिलता है और फिर अंदर चले जाते हैं। छह दिवसीय संगरोध नियम उन लोगों के लिए है, जो सड़क मार्ग से दुबई से अबू धाबी गए थे और जोखिम में थे। वायरस का संकुचन। हवाईअड्डे से सीधे हमारे साथ शामिल होने वाले लड़कों के लिए, वे पहले ही बुलबुले में चले गए और अबू धाबी की तीन घंटे की विषम यात्रा नहीं की। इसलिए, किसी और संगरोध का कोई कारण नहीं है, ”अधिकारी ने कहा।

अटकलों के दिनों के बाद, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) गवर्निंग काउंसिल ने गुरुवार को फ्रेंचाइजी को सूचित किया कि यूके से आने वाले अंग्रेजी और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को केवल 36 घंटे के लिए संगरोध करना होगा, इससे पहले कि वे अपनी टीमों में शामिल हो सकें और लीग में खेल सकें।

कई दिनों तक, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ियों के लिए संगरोध अवधि एक सवाल का विषय था। इससे पहले, कुछ फ्रैंचाइजी ने कहा था कि दोनों पक्षों के खिलाड़ियों को खुद को संगरोध करना होगा क्योंकि वे यूके में जैव-सुरक्षित बुलबुले से आ रहे हैं।

आगामी आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में तीन स्थानों-दुबै, अबू धाबी और शारजाह में खेला जाना है।

चेन्नई सुपर किंग्स 19 सितंबर को टूर्नामेंट के ओपनर में मुंबई इंडियंस के साथ हॉर्न बजाएगी। राजस्थान रॉयल्स 22 सितंबर को आईपीएल 2020 के अपने शुरुआती मैच में सीएसके से भिड़ेगी।

Share this story