Samachar Nama
×

आईपीएल 2020: डीसी के ईशांत शर्मा पीठ की ऐंठन से पीड़ित हैं; खेल के जोड़े को याद करेंगे

दिल्ली कैपिटल (डीसी) के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ अपने पहले मैच में बैक स्पैम में चोटिल होने के बाद आईपीएल के कुछ मैचों में चूक गए हैं। पुनर्प्राप्ति में थोड़ा समय लगेगा, और डीसी प्रबंधन उसे शुरुआती लाइन-अप में जल्दी नहीं करना चाहता है। एएनआई के साथ
आईपीएल 2020: डीसी के ईशांत शर्मा पीठ की ऐंठन से पीड़ित हैं; खेल के जोड़े को याद करेंगे

दिल्ली कैपिटल (डीसी) के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ अपने पहले मैच में बैक स्पैम में चोटिल होने के बाद आईपीएल के कुछ मैचों में चूक गए हैं। पुनर्प्राप्ति में थोड़ा समय लगेगा, और डीसी प्रबंधन उसे शुरुआती लाइन-अप में जल्दी नहीं करना चाहता है।

एएनआई के साथ एक साक्षात्कार में, डीसी प्रबंधन के एक सदस्य ने टूर्नामेंट के नॉकआउट चरणों के दौरान ईशांत शर्मा के महत्व के बारे में बात की और, इस प्रकार, उन्होंने सुझाव दिया कि वे ईशांत को पूर्ण फिटनेस हासिल करने के लिए पर्याप्त समय देंगे।

“उन्हें आदर्श रूप से थोड़े समय की आवश्यकता होगी और एक या दो गेम छूट सकते हैं। हम ईशांत को जोखिम में नहीं डालेंगे और उन्हें सीजन की शुरुआत में ही इलेवन में ले जाएंगे। खेल की शुरुआत हो चुकी है और वह मध्य और व्यवसाय में एक महत्वपूर्ण दल है। टूर्नामेंट का अंत, “उन्होंने नाम न छापने की शर्त पर कहा।
अधिकारी ने दावा किया कि पांच महीने के करीब घर में रहने के बाद अचानक काम के बोझ के कारण चोट लग गई। उन्होंने तर्क दिया कि चोटें एक खिलाड़ी के जीवन का हिस्सा और पार्सल हैं और वैधानिक वसूली के उपाय किए जा रहे हैं।

“नहीं, इसका महामारी-प्रेरित विराम के बाद प्रशिक्षण में लौटने से कोई लेना-देना नहीं है। वह ब्रेक के दौरान लगातार प्रशिक्षण ले रहे थे ताकि ऐसा न हो। इसके अलावा, हर समय खिलाड़ियों को चोटें भी लगती हैं। यहां तक ​​कि एक बल्लेबाज नेट्स पर बल्लेबाजी करते समय ऐंठन को नुकसान पहुंचा सकता है। उन्होंने फिजियो द्वारा तुरंत आकलन किया गया था और आवश्यक उपाय किए गए थे, “उन्होंने कहा। इशांत शर्मा ने आईपीएल 2019 में एक सपना देखा था।
चार आईपीएल सीजन – 2014, 2015, 2016 और 2017 में सिर्फ 17 मैच खेलने के बाद ईशांत शर्मा पिछले साल अपने होम फ्रैंचाइज़ी में लौटे थे। पारी के हर चरण में गेंदबाजी करते हुए 7.58 की इकॉनोमी से 13 विकेट लिए।

सुपर ओवर के जरिए KXIP को हराने के बाद, 29 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ हॉर्न लॉक करने से पहले दिल्ली की राजधानियां शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उतरेंगी।

Share this story