Samachar Nama
×

आईपीएल 2020: ट्विटर ने विस्फोट किया क्योंकि पैट कमिंस ने केकेआर बनाम एमआई के लिए गेंद के साथ विनाशकारी प्रदर्शन किया

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को आखिरकार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) के 13 वें संस्करण में एक्शन में देखा गया, क्योंकि उन्होंने अबू धाबी में मुंबई इंडियंस (एमआई) पर कब्जा कर लिया था। केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक द्वारा बल्लेबाजी के लिए लगाए जाने के बाद, रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव ने 90 रन की
आईपीएल 2020: ट्विटर ने विस्फोट किया क्योंकि पैट कमिंस ने केकेआर बनाम एमआई के लिए गेंद के साथ विनाशकारी प्रदर्शन किया

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को आखिरकार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) के 13 वें संस्करण में एक्शन में देखा गया, क्योंकि उन्होंने अबू धाबी में मुंबई इंडियंस (एमआई) पर कब्जा कर लिया था।

केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक द्वारा बल्लेबाजी के लिए लगाए जाने के बाद, रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव ने 90 रन की शानदार साझेदारी करते हुए MI ने क्विंटन डी कॉक को जल्दी ही खो दिया। बाद वाले ने रन आउट होने के लिए दम तोड़ दिया और सौरभ तिवारी ने 21 रन की पारी में कई शानदार स्ट्रोक खेले।

MI के कप्तान ने 18 वें ओवर में वापस झोपड़ी में कदम रखा, और हार्दिक पांड्या ने एक के बाद एक कई झटके मारने के बाद हिट विकेट आउट हुए। इन विकेटों का मतलब था कि 4 बार के आईपीएल चैंपियन एक उत्कर्ष के साथ समाप्त नहीं हो सकते, हालांकि वे 195/5 के कुल योग के साथ समाप्त हुए। आईपीएल नीलामी के इतिहास में सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी पैट कमिंस अपने 3 ओवर में 0/49 के आंकड़े के साथ समाप्त हुए।

केकेआर के चेस में सुनील नरेन और शुभमन गिल सस्ते में गिर गए, लेकिन कप्तान दिनेश कार्तिक – जो नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने आए – और नितीश राणा ने जहाज को लगातार दौड़ाया। दोनों बल्लेबाज अपनी शुरुआत को भुनाने में सफल नहीं हो सके, लेकिन इयोन मोर्गन और आंद्रे रसेल ने बड़े समय तक संघर्ष किया।

जसप्रीत बुमराह ने दोनों विदेशी बल्लेबाजों को आउट करने के बाद एक उग्र स्पैल फेंका, लेकिन पैट कमिंस ने बदला लेने के लिए कुछ राशि निकाली क्योंकि उन्होंने 18 वें ओवर में बुमराह को 4 छक्के मारे। केकेआर अंततः 49 रनों की हार के साथ एमआई को आईपीएल 2020 में अपनी पहली जीत दर्ज करने के लिए गिर गया।

ट्विटर पर खेल के बारे में बहुत कुछ कहा गया था, जिसमें रोहित शर्मा के प्रदर्शन की सराहना की गई थी और पैट कमिंस ने गेंद की आलोचना की थी। यहां केकेआर बनाम एमआई आईपीएल 2020 खेल से सबसे अच्छी प्रतिक्रियाएं हैं।

Share this story