Samachar Nama
×

आईपीएल 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अपने दस्ते-का पुनर्निर्माण करने का समय: मनोज तिवारी

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अपने भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) में चेन्नई सुपर किंग्स के हालिया प्रदर्शन के बारे में अब तक खोल दिया है और कहा है कि उन्हें अपने दस्ते के पुनर्निर्माण की जरूरत है। चेन्नई सुपर किंग्स के पास आईपीएल 2020 का बेहद खराब अभियान है
आईपीएल 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अपने दस्ते-का पुनर्निर्माण करने का समय: मनोज तिवारी

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अपने भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) में चेन्नई सुपर किंग्स के हालिया प्रदर्शन के बारे में अब तक खोल दिया है और कहा है कि उन्हें अपने दस्ते के पुनर्निर्माण की जरूरत है। चेन्नई सुपर किंग्स के पास आईपीएल 2020 का बेहद खराब अभियान है क्योंकि वे अब तक खेले गए 7 मैचों में से केवल 3 में ही जीत हासिल कर पाए हैं। उन्हें अब समाप्त होने का बड़ा खतरा है।

सोमवार को राजस्थान रॉयल्स (आरआर) ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से हरा दिया क्योंकि पूर्व सीजन की अपनी चौथी जीत हासिल करने में सफल रही और आईपीएल 2020 अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए, यह सीजन का उनका 7 वाँ नुकसान था और अब वे अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर हैं और उनके प्रदर्शन के लिए फ्रैंचाइज़ी को काफी फासले का सामना करना पड़ा है।

मनोज तिवारी ने आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स के प्रदर्शन को वापस दर्शाया
मनोज तिवारी ने ट्विटर पर लिखा, “मुझे विश्वास है कि #ChennaiIPLto REBUILD के लिए अपना समय # IPLT20 के अगले संस्करण से पहले टीम का है। यह काफी हद तक चिन्ना थाला की अनुपस्थिति को दर्शाता है @ImRadafrom d start ने उनके मिडिल ऑर्डर nd को ओवरऑल बैटिंग बिग टाइम पर प्रभावित किया है। लगभग 500-600 रन हर सीजन में उन्होंने 2 स्कोर का इस्तेमाल किया।

सीएसके दस्ते के स्तंभों में से एक, सुरेश रैना ने निजी कारणों का हवाला देकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया और उनके और सीएसके के बीच दरार पैदा होने की अफवाहों के साथ संयुक्त अरब अमीरात से वापस भारतीय उड़ान भरी।-मनोज तिवारी का पुनर्निर्माण करने का समय

Share this story