Samachar Nama
×

आईपीएल 2020 किंग्स इलेवन पंजाब ने जोफ्रा आर्चर को उनके पुराने बॉलिंग फिगर पर ट्वीट किया

राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच रविवार को हुआ मुकाबला बराबरी का रहा। न केवल राहुल तेवतिया बल्कि जोफ्रा आर्चर ने भी खुद को भुनाया, क्योंकि दोनों ने रॉयल्स को वापस उछाल दिया और आईपीएल के इतिहास में सबसे बड़े कुल का पीछा करने के लिए पीछे से आए। किंग्स इलेवन पंजाब की
आईपीएल 2020 किंग्स इलेवन पंजाब ने जोफ्रा आर्चर को उनके पुराने बॉलिंग फिगर पर ट्वीट किया

राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच रविवार को हुआ मुकाबला बराबरी का रहा। न केवल राहुल तेवतिया बल्कि जोफ्रा आर्चर ने भी खुद को भुनाया, क्योंकि दोनों ने रॉयल्स को वापस उछाल दिया और आईपीएल के इतिहास में सबसे बड़े कुल का पीछा करने के लिए पीछे से आए।

किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से मयंक अग्रवाल के टन और केएल राहुल के अर्धशतकों के बाद 20 ओवर में 2 विकेट पर 223 रन का विशाल स्कोर बनाने के बाद रॉयल्स की पहुंच से बाहर का खेल देखा गया। हालांकि, इसने रॉयल्स को शुरुआत से ही जीत के लिए जाने से नहीं रोका।

आईपीएल के इतिहास में 5 सबसे सफल रन चेज
पारी में जोस बटलर के जल्दी हारने के बावजूद, संजू सैमसन और स्टीव स्मिथ ने केवल 9 वें ओवर में स्कोर 100 रन के पार ले जाने के लिए सभी सिलेंडरों पर फायरिंग की। स्मिथ के जाने के बाद, 17 वें ओवर में आउट होने से पहले सैमसन ने सिर्फ 42 गेंदों पर 85 रन बनाए।

उस समय, रॉयल्स को 18 गेंदों में से 51 की आवश्यकता थी और यह उनके लिए सब कुछ दिख रहा था। हालांकि, तेवतिया, जो उस समय तक 23 गेंदों में सिर्फ 17 रन बना सके थे, ने 18 वें ओवर में शेल्डन कॉटरेल को पांच छक्के मारकर इस खेल को अपने सिर पर रख लिया। रॉयल्स ने आखिरकार तीन गेंद शेष रहते खेल जीत लिया।

जोफ्रा आर्चर को गेंद के साथ भूलने की एक रात थी। इंग्लैंड विश्व कप विजेता, जो दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सफेद गेंदबाजों में से एक है, ने अपने चार ओवरों में बिना कोई विकेट लिए 46 रन बनाए। और जैसे ही जोफ्रा आर्चर ने अपना स्पेल पूरा किया, किंग्स इलेवन पंजाब ने उनके गेंदबाजी आंकड़ों पर कटाक्ष किया।

जोफ्रा आर्चर
उनके पुराने ट्वीट्स में से एक को री-ट्वीट करते हुए, जो, अनपेक्षित उपहार ’पढ़ता है, फ्रैंचाइज़ी ने लिखा,” आप जोफ्रा जैसे किसी व्यक्ति से ऐसा कुछ नहीं देखते हैं, जो अक्सर मौजूद होता है “।

लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब को शायद खेल खत्म होने का इंतजार करना चाहिए था क्योंकि उनका सामना लाल हो गया था और रॉयल्स के तेज गेंदबाज ने उन्हें वापस देना सुनिश्चित किया। बारबाडोस में जन्मे इस गेंदबाज ने 19 वें ओवर में दो छक्के लगाकर खुद को छुड़ा लिया और संभवत: रॉयल्स के लिए खेल को सील कर दिया और किंग्स इलेवन के ट्वीट पर वापस मारने में किसी भी समय बर्बाद नहीं किया।

Share this story