Samachar Nama
×

आईपीएल 2020: एबी डिविलियर्स का कहना है कि जोश फिलिप की खेलने की शैली उन्हें उनकी याद दिलाती है

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के युवा बल्लेबाज जोश फिलिप जिस तरह से खेलते हैं, वह उनकी छोटी उम्र की याद दिलाता है। जोश फिलिप ने पिछले सीजन में बिग बैश लीग में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद काफी ख्याति अर्जित की है, और एबी डीविलियर्स आरसीबी
आईपीएल 2020: एबी डिविलियर्स का कहना है कि जोश फिलिप की खेलने की शैली उन्हें उनकी याद दिलाती है

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के युवा बल्लेबाज जोश फिलिप जिस तरह से खेलते हैं, वह उनकी छोटी उम्र की याद दिलाता है।

जोश फिलिप ने पिछले सीजन में बिग बैश लीग में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद काफी ख्याति अर्जित की है, और एबी डीविलियर्स आरसीबी में उनके साथ बातचीत करने और उन्हें कुछ मूल्यवान सलाह देने के लिए उत्सुक हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के आधिकारिक ऐप पर पोस्ट किए गए वीडियो में एबी डिविलियर्स ने कहा:

“हम इस संस्करण में कुछ विश्व-विजेता होने वाले हैं, हमारे पास फिंच, मोइन अली, एडम ज़म्पा और जोश फिलिप होंगे। मैं जोश के साथ जुड़ने की आशा कर रहा हूं, जिस तरह से वह खेलता है, उसके बीच बहुत सारी समानताएं देखता हूं।” छोटा था। ”
उसने जोड़ा:

उन्होंने कहा, “हमारे साथ जो चार लोग जुड़ रहे हैं वे हमारे यहां बनाए गए हैं और यह टीम का विशेष माहौल है। मैं जोश को लेकर उत्साहित हूं। मैंने उन्हें सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलते हुए देखा था। वह नई गेंद लेते हैं। वह बहुत प्रतिभाशाली हैं। खिलाड़ी, मैंने गिलक्रिस्ट को उनके बारे में कुछ अच्छी बातें कहते सुना है। “हम निश्चित रूप से बिना किसी संदेह के आरसीबी की भीड़ को याद करेंगे: डी डिविलियर्स
एबी डिविलियर्स ने यह भी कहा कि जबकि हर क्रिकेटर को जाम से भरे स्टेडियमों में खेलना पसंद है, वह खाली स्टेडियमों में खेलने के आदी हैं।

36 वर्षीय ने दक्षिण अफ्रीका में खाली स्टेडियमों के सामने घरेलू क्रिकेट खेला और इसलिए, माहौल में खामोशी का इस्तेमाल किया।

हालांकि, एबी डिविलियर्स का मानना ​​है कि आरसीबी समर्थक चिन्नास्वामी स्टेडियम में माहौल को अगले स्तर तक ले जाते हैं और कहा कि टीम आईपीएल 2020 में उनके समर्थन को याद करेगी:

“मैंने खाली स्टेडियमों में बहुत अधिक क्रिकेट खेला है। मैं इस तरह बड़ा हुआ हूं, यह मेरे अंतरराष्ट्रीय करियर के अंतिम कुछ वर्षों के दौरान ही हुआ है जब मैंने पूर्ण स्टेडियमों के सामने खेला था।”
उसने जारी रखा:

उन्होंने आगे कहा, “तब भी, हर सीजन में मैं घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए जाता था और चार दिवसीय खेल खेलता था। स्टेडियम के अंदर सिर्फ चार-पांच लोग बैठे थे। लेकिन हम आरसीबी की भीड़ को बिना किसी संदेह के याद करेंगे।” ।
आरसीबी 21 सितंबर को दुबई में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने आईपीएल 2020 अभियान की शुरुआत करेगा।

Share this story