Samachar Nama
×

आईपीएल 2020 आरआर बनाम सीएसके: विस्तारित दो सप्ताह की संगरोध में मदद नहीं, बल्लेबाजी के समय पर एमएस धोनी कहते हैं

चेन्नई सुपर किंग्स की दो सप्ताह की विस्तारित अवधि ने अपनी तैयारियों में बाधा डाल दी क्योंकि उन्हें बल्लेबाजी अभ्यास के लिए पर्याप्त समय नहीं मिला, कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि उनके दूसरे आईपीएल खेल में राजस्थान रॉयल्स से 16 रन से हारने के बाद। 7 वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए धोनी
आईपीएल 2020 आरआर बनाम सीएसके: विस्तारित दो सप्ताह की संगरोध में मदद नहीं, बल्लेबाजी के समय पर एमएस धोनी कहते हैं

चेन्नई सुपर किंग्स की दो सप्ताह की विस्तारित अवधि ने अपनी तैयारियों में बाधा डाल दी क्योंकि उन्हें बल्लेबाजी अभ्यास के लिए पर्याप्त समय नहीं मिला, कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि उनके दूसरे आईपीएल खेल में राजस्थान रॉयल्स से 16 रन से हारने के बाद।

7 वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए धोनी ने सैम कर्रन और केदार जाधव की पसंद को आगे बढ़ाते हुए मंगलवार को 217 रन के लक्ष्य का पीछा किया।

यह पूछे जाने पर कि वह आदेश में इतने कम क्यों आए, सीएसके कप्तान ने कहा, “मैंने लंबे समय तक बल्लेबाजी नहीं की। 14-दिवसीय संगरोध मदद नहीं करता है।

धोनी का संदर्भ CSK के अतिरिक्त एक सप्ताह के संगरोध के बाद था, क्योंकि उनके आकस्मिक परीक्षण में 13 लोगों ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, जिसके परिणामस्वरूप महत्वपूर्ण प्रशिक्षण सत्र छूट गए। वह आखिरी ओवर में तीन छक्कों के साथ 17 गेंदों पर 29 रन बनाकर नॉट आउट थे।

हालाँकि उन्होंने मुरली विजय को अनुभवी ओपनर की रन-ऑफ-बॉल 21 का नाम दिया था, लेकिन सीएसके के गिरने की एक बड़ी वजह रवींद्र जडेजा और पीयूष चावला की स्पिन जोड़ी थी।

उन्होंने कहा, ‘बोर्ड में 217 के साथ हमें बहुत अच्छी शुरुआत की जरूरत थी जो कि नहीं थी। स्टीव (स्मिथ) और (संजू) सैमसन ने अच्छी बल्लेबाजी की। हमें उनके गेंदबाजों को श्रेय देने की जरूरत है। एक बार पहली पारी देखने के बाद, आप जानते थे कि गेंदबाजी करने के लिए लंबाई कितनी है, ”धोनी ने कहा।

उन्होंने कहा, ‘उनके स्पिनरों ने बल्लेबाज से अच्छी गेंदबाजी कराई। हमारे स्पिनरों ने भी पूरी गेंदबाजी करने में त्रुटि की। अगर हम उन्हें 200 तक सीमित नहीं रखेंगे, तो यह अच्छा खेल नहीं होगा। ”

उनके प्रतिद्वंद्वी कप्तान स्टीव स्मिथ ने आखिरी ओवर में जोफ्रा आर्चर की बड़ी हिट्स की प्रशंसा की और अंततः खेल को बदल दिया।

“मुझे लगता है कि जोफ्रा से आखिरी उछाल एक अविश्वसनीय सा मार था। संजू सैमसन, जो कुछ उन्होंने देखा वह छह के लिए चला गया। एमएस ने अंत में कुछ स्मैक किया, और फाफ भी जा रहे थे, लेकिन एक जीत हासिल करने के लिए अच्छा था, ”स्मिथ ने कहा।

“संजू अविश्वसनीय था, और मुझे जो कुछ करना था, वह उसे दे दिया। इससे उसे काफी आत्मविश्वास मिलना चाहिए। जोस (बटलर) एक गुणवत्ता खिलाड़ी है और हम देखते हैं कि जब वह वापस आता है तो क्या होता है। अपने जैसे किसी व्यक्ति से ओपनिंग स्लॉट लेना मुश्किल है। ”

Share this story