Samachar Nama
×

आईपीएल 2020 आरआर बनाम एमआई: देखें जोफ्रा आर्चर का ईशान किशन को आउट करने के लिए एक हाथ वाला स्टनर

राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने रविवार को मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज इशान किशन को मैच नं। इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 45। खेल के 11 वें ओवर में कार्तिक त्यागी ने ऑफ स्टंप के बाहर गेंद पहुंचाई और किशन ने अपने हाथों को उस पर फेंका, लेकिन केवल एक मोटी बाहर की
आईपीएल 2020 आरआर बनाम एमआई: देखें जोफ्रा आर्चर का ईशान किशन को आउट करने के लिए एक हाथ वाला स्टनर

राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने रविवार को मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज इशान किशन को मैच नं। इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 45।

खेल के 11 वें ओवर में कार्तिक त्यागी ने ऑफ स्टंप के बाहर गेंद पहुंचाई और किशन ने अपने हाथों को उस पर फेंका, लेकिन केवल एक मोटी बाहर की बढ़त हासिल करने में सफल रहे। गेंद हवा में बहुत ऊपर चली गई और गहरे में आर्चर ने इसे शुरू में गलत बताया, छलांग लगाने के लिए अच्छी तरह से बरामद किया और इसे अपने दाहिने हाथ में पकड़ लिया।

मैच के बारे में बात करते हुए, गत विजेता एमआई ने टॉस जीता और शेख जायद स्टेडियम, अबू धाबी में पहले बल्लेबाजी करने का विकल्प चुना।

विशेष रूप से, किंग्स इलेवन पंजाब को उनके सुपर ओवर के नुकसान के बाद मुंबई ने शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स को 10 विकेट से हरा दिया। दूसरी ओर आरआर अपने अंतिम गेम में सनराइजर्स हैदराबाद से 8 विकेट से हार गया।

टेबल-टॉपर्स एमआई निश्चित रूप से प्ले-ऑफ में जगह बनाने के लिए हैं, लेकिन खेल राजस्थान के लिए महत्वपूर्ण है, जो सातवें स्थान पर हैं और नुकसान का मतलब उन्मूलन के करीब एक कदम होगा।

इसके अलावा, रोहित शर्मा, जो सीएसके के खिलाफ खेल से चूक गए थे, आरआर के साथ-साथ हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण नहीं खेल रहे हैं।

Share this story