Samachar Nama
×

आईपीएल में नंबर 1 फ्रेंचाइजी द्वारा चुना जाना कुछ खास है: क्रिस लिन

हार्ड हिटिंग ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज क्रिस लिन का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस संभवत: नंबर 1 फ्रेंचाइजी है और आईपीएल नीलामी में उनके द्वारा चुना जाना एक पूर्ण विशेषाधिकार है। मुंबई इंडियंस के पास रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक में एक स्थिर उद्घाटन संयोजन है, जिन्होंने पिछले सीजन में काफी
आईपीएल में नंबर 1 फ्रेंचाइजी द्वारा चुना जाना कुछ खास है: क्रिस लिन

हार्ड हिटिंग ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज क्रिस लिन का मानना ​​है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस संभवत: नंबर 1 फ्रेंचाइजी है और आईपीएल नीलामी में उनके द्वारा चुना जाना एक पूर्ण विशेषाधिकार है। मुंबई इंडियंस के पास रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक में एक स्थिर उद्घाटन संयोजन है, जिन्होंने पिछले सीजन में काफी सफलता हासिल की।

हालांकि लिन के लिए इस क्रम में शीर्ष पर खुद के लिए जगह बनाना मुश्किल होगा, वह मध्य क्रम में बल्लेबाजी करने के लिए भी सहज हैं और जहां भी कोच महेला जयवर्धने उन्हें बल्लेबाजी करते देखना चाहते हैं।

“आईपीएल में किसी भी टीम द्वारा चुना जाना एक विशेषाधिकार है। लेकिन आईपीएल में नंबर एक फ्रैंचाइज़ी द्वारा उठाया जा रहा है। यह वास्तव में कुछ खास है। रोहित! विश्व स्तर के खिलाड़ी! बोर्ड पर और मैदान से बाहर। , मुंबई इंडियंस के लिए उन्होंने जो योगदान दिया है वह वास्तव में कुछ खास है। और क्विन्नी दस्ताने और हाथ में बल्ले के साथ बकाया है, “क्रिस लिन ने मुंबई इंडियंस के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा” तो अगर मैं वहाँ कहीं मेरा रास्ता देख सकते हैं और उम्मीद है कि एक नौकरी कर सकते हैं, बहुत बढ़िया है। लेकिन दिन के अंत में, आप शीर्ष क्रम, मध्य-क्रम में बल्लेबाजी करने के लिए खुश हैं, जहां कहीं भी हो, महेला फिट बैठते हैं, ” आगे जोड़ा गया। अबू धाबी टी 10 टूर्नामेंट में अनुभव मुझे मुंबई इंडियंस के लिए प्रदर्शन करने में मदद करेगा: क्रिस लिनलिन का मानना ​​है कि उनका अबू धाबी टी 10 अनुभव उन्हें मुंबई इंडियंस के लिए प्रदर्शन करने में मदद कर सकता है।
लिन का मानना ​​है कि उनका अबू धाबी टी 10 का अनुभव उन्हें मुंबई इंडियंस के लिए प्रदर्शन करने में मदद कर सकता है।
क्रिस लिन ने पिछले साल अबू धाबी टी 10 लीग में अच्छा प्रदर्शन किया था और उनका मानना ​​है कि जो अनुभव उन्हें मिला वह एमआई के लिए खेलते समय काम आएगा। वह मुंबई में स्थित फ्रेंचाइजी की व्यावसायिकता से बहुत खुश हैं और उनके लिए खेल जीतने की उम्मीद कर रहे हैं।

क्रिस लिन ने कहा, “मुझे अबू धाबी में पिछले साल यहां टी 10 टूर्नामेंट से कुछ बहुत अच्छी यादें मिलीं। इसलिए उम्मीद है कि मैं वहां काम करने के साथ फिर से जुड़ूंगा और प्रदर्शन करूंगा।” उन्होंने आगे कहा, “खिलाड़ी अपने लिए बोलते हैं। खिलाड़ी खुद के लिए बोलते हैं, और फ्रैंचाइज़ी कितनी पेशेवर है। मैं इस नई चुनौती से वास्तव में उत्साहित हूं और उम्मीद है कि मैं एक-दो जीत के साथ योगदान कर सकता हूं।”
मुंबई इंडियंस अपने आईपीएल 2020 अभियान की शुरुआत 19 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अबू धाबी में करेगी।

Share this story