Samachar Nama
×

आईपीएल काल्पनिक 2020: मैच डे 7 के लिए सर्वश्रेष्ठ फंतासी इलेवन, सीएसके बनाम डीसी

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2020 के सातवें मैच में शुक्रवार, 24 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल से भिड़ेगी। आईपीएल के 6 वें मैच में केएल राहुल की कप्तानी करने का मेरा फ़ैसला एक फैन-बॉय की पसंद का था, लेकिन यह कितना कारगर रहा !? राहुल की 132 रनों की पारी और
आईपीएल काल्पनिक 2020: मैच डे 7 के लिए सर्वश्रेष्ठ फंतासी इलेवन, सीएसके बनाम डीसी

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2020 के सातवें मैच में शुक्रवार, 24 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल से भिड़ेगी।

आईपीएल के 6 वें मैच में केएल राहुल की कप्तानी करने का मेरा फ़ैसला एक फैन-बॉय की पसंद का था, लेकिन यह कितना कारगर रहा !? राहुल की 132 रनों की पारी और शमी की कुछ अच्छी गेंदबाजी ने मुझे मैच 6 के विशाल स्कोर पर पहुंचाया।

आईपीएल मैच 6 में खेलने वाले खिलाड़ी: केएल राहुल, मोहम्मद शमी, एबी डीविलियर्स, एरॉन फिंच और युजवेंद्र चहल।

कप्तान: केएल राहुल | उप-कप्तान: मोहम्मद शमी

अंक बनाए: 520.5

CSK और DC दोनों ने IPL काल्पनिक खिलाड़ियों को चुनने के लिए कुछ रोमांचक विकल्प दिए हैं। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, सही कप्तानी विकल्प आपको बहुत सारे अंक प्राप्त कर सकते हैं।

आगे की हलचल के बिना, आइए आईपीएल के मैचडे 7 के लिए सर्वश्रेष्ठ काल्पनिक एकादश पर नज़र डालते हैं।

1) एबी डिविलियर्स (आरसीबी) (11.5 क्रेडिट्स) – आउट: डीविलियर्स के अच्छे प्रदर्शन के बावजूद, यह तथ्य कि आरसीबी केवल आईपीएल मैच 10 के अगले दिन खेलती है, उसे हटाना और दिल्ली से किसी को लाना आसान हो जाता है।

कगिसो रबाडा (डीसी) (9.5 क्रेडिट) – इन: रबाडा दिल्ली के पहले आईपीएल मैच में बहुत खतरनाक लग रहे थे, और जिस तरह से उन्होंने सुपर ओवर में गेंदबाजी की, उससे मुझे लगता है कि वह इसे फिर से कर सकते हैं। मैं उसे एक बार फिर लकड़ी मारने के लिए समर्थन कर रहा हूं।

2) आरोन फिंच (RCB) (9 क्रेडिट) – OUT: फिंच ने कुछ शुरुआत की है, लेकिन अभी तक अपने स्ट्राइड में नहीं आया है। पहले से ही टीम में एक आरसीबी खिलाड़ी के साथ, फिंच को किसी और को बाहर निकालने के लिए समझ में आता है।

श्रेयस अय्यर (DC) (9.5 क्रेडिट) – IN: दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने पंजाब के खिलाफ अपनी पारी के लिए एक अच्छा मंच बनाया, और वह इस पर नहीं बनने के लिए खुद को कोसेंगे। वह निस्संदेह उनके सबसे महत्वपूर्ण बल्लेबाज होंगे, और मुझे उनसे बड़े स्कोर की उम्मीद है।

मैचडे 7 के लिए सर्वश्रेष्ठ आईपीएल काल्पनिक टीम – सीएसके बनाम डीसी:
केएल राहुल (प्लेइंग), श्रेयस अय्यर (प्लेइंग), दीपक चाहर (प्लेइंग), मनीष पांडे, यशस्वी जायसवाल, कगिसो रबाडा (प्लेइंग), रवींद्र जडेजा (प्लेइंग), सुनील नारायण, युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, और मोहम्मद शमी।

कप्तान और उप-कप्तान की पसंद: श्रेयस अय्यर / कगिसो रबाडा / रविंद्र जडेजा

मैं सुपर किंग्स के खिलाफ अच्छा खेल दिखाने के लिए राजधानियों का समर्थन कर रहा हूं। श्रेयस अय्यर और कागिसो रबाडा इस आईपीएल मैच के लिए मेरी शीर्ष कप्तानी के लिए चुने जाएंगे। रवींद्र जडेजा की दुबई में धीमी सतह पर भी कहा जा सकता है।

कैगिसो रबाडा ने पिछले सीज़न में पर्पल कैप जीता था और एक प्राकृतिक विकेट लेने वाला खिलाड़ी है। डेथ ओवरों में एमएस धोनी के साथ उनकी लड़ाई देखने लायक होगी।

रवींद्र जडेजा को इस मैच में शारजाह की तुलना में बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए। टर्न के संकेत दिखाने के लिए विकेट शुरू होने के साथ, धोनी मध्य ओवरों में खेल को नियंत्रित करने के लिए जडेजा को देखेंगे।

अन्य खिलाड़ी
केएल राहुल (KXIP) (12 क्रेडिट) | अगला स्थिरता: आरआर, मैचडे 9

राहुल चाहर (एमआई) (7.5 क्रेडिट) | अगला स्थिरता: आरसीबी, मैचडे 10

मनीष पांडे (SRH) (9 क्रेडिट) | अगला स्थिरता: केकेआर बनाम, मैचडे 8

यशस्वी जायसवाल (RR) (6.5 क्रेडिट) | अगला स्थिरता: केएक्सआईपी, मैचडे 9

सुनील नरेन (केकेआर) (9.5 क्रेडिट) | अगला निर्धारण: एसआरएच, मैचडे 8

मोहम्मद शमी (KXIP) (9 क्रेडिट) | अगला स्थिरता: आरआर, मैचडे 9

युजवेंद्र चहल (RCB) (9 क्रेडिट) | अगला स्थिरता: बनाम एमआई, मैचडे 10

Share this story