Samachar Nama
×

आईपीएल काल्पनिक 2020: मैचडे 5 के लिए सर्वश्रेष्ठ फंतासी इलेवन, एमआई बनाम केकेआर | आईपीएल काल्पनिक सुझाव

मुंबई इंडियंस बुधवार 23 सितंबर को आईपीएल 2020 के मैच 5 में कोलकाता नाइट राइडर्स से अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में भिड़ेगी। अंबाती रायुडू (सीएसके) (9 क्रेडिट) की अप्रत्याशित चोट ने मुझे उनकी जगह फाफ डु प्लेसिस (सीएसके) (9 क्रेडिट) में एक अतिरिक्त स्थानान्तरण करने और लाने का काम किया। जबकि स्टीव स्मिथ
आईपीएल काल्पनिक 2020: मैचडे 5 के लिए सर्वश्रेष्ठ फंतासी इलेवन, एमआई बनाम केकेआर | आईपीएल काल्पनिक सुझाव

मुंबई इंडियंस बुधवार 23 सितंबर को आईपीएल 2020 के मैच 5 में कोलकाता नाइट राइडर्स से अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में भिड़ेगी।

अंबाती रायुडू (सीएसके) (9 क्रेडिट) की अप्रत्याशित चोट ने मुझे उनकी जगह फाफ डु प्लेसिस (सीएसके) (9 क्रेडिट) में एक अतिरिक्त स्थानान्तरण करने और लाने का काम किया। जबकि स्टीव स्मिथ ने, सावधानी बरतते हुए रवींद्र जडेजा को गलत कॉल दिया।

आईपीएल मैच 4 में खेलने वाले खिलाड़ी: फाफ डु प्लेसिस, स्टीव स्मिथ, दीपक चाहर, यशस्वी जायसवाल, और रवींद्र जडेजा।

कप्तान: रवींद्र जडेजा | उप-कप्तान: स्टीव स्मिथ

अंक बनाए: 308.5

शेष राशि: 1.5

इन दोनों टीमों के पास कुछ बेहतरीन आईपीएल फ़ैंटेसी विकल्प उपलब्ध हैं, और कई सितारों की संख्या के साथ, यदि आप सही खिलाड़ियों का चयन करते हैं, तो यह एक शानदार खेल साबित हो सकता है।

1) फाफ डू प्लेसिस (CSK) (9 क्रेडिट) – लेकिन OUT फाफ डु प्लेसिस एक आपातकालीन स्थानांतरण के अधिक थे और मुझे किसी को ऊपर से हटाने की जरूरत है। अगले तीन दिनों में सीएसके से खेलने के साथ, मैं सिर्फ एक सीएसके खिलाड़ी को हटा दूंगा और यह डु प्लेसिस बनने जा रहा है।

क्विंटन डी कॉक (एमआई) (10 क्रेडिट) – IN क्विंटन डी कॉक ओपनर में अच्छे टच में दिख रहे थे और मात्र 33 रन बनाकर आउट होने से अनजान थे। अगर वह नई गेंद से बच सकता है, तो डी कॉक एक बड़े स्कोर के लिए तैयार है।

2) स्टीव स्मिथ (आरआर) (10 क्रेडिट) – लेकिन इसका स्मिथ के प्रदर्शन से कोई लेना-देना नहीं है जो सिर्फ शानदार था। हालाँकि, रॉयल्स केवल मैच 9 में खेल रहा था, स्मिथ को बाहर स्थानांतरित करने से कुछ आवश्यक धनराशि समाप्त हो गई।

नितीश राणा (KKR) (8.5 क्रेडिट) – IN मैं केकेआर के नं .3 नितीश राणा को इस सीज़न के लिए कुछ रन दे रहा हूँ। 8.5 क्रेडिट में, वह मॉर्गन या कार्तिक की पसंद से बहुत सस्ता है, और यह देखते हुए कि वह स्पिन का एक अच्छा खिलाड़ी है, उसे कुछ आईपीएल काल्पनिक अंक प्राप्त करने चाहिए।

अन्य विकल्प: क्रुनाल पंड्या (एमआई) (8.5 क्रेडिट), हार्दिक पंड्या (एमआई) (11 क्रेडिट), शुभमन गिल (केकेआर) (8.5 क्रेडिट)

नोट: मैं इनमें से कुछ अन्य विकल्पों के साथ भी जा सकता हूं।

मैचडे 4- आरआर बनाम सीएसके के लिए सर्वश्रेष्ठ आईपीएल काल्पनिक टीम:
नितीश राणा (प्लेइंग), दीपक चाहर, क्विंटन डी कॉक (प्लेइंग), मनीष पांडे, यशस्वी जायसवाल, आरोन फिंच, रवींद्र जडेजा, सुनील नरेन (प्लेइंग), युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर (प्लेइंग), और केएल राहुल।

कप्तान और उप-कप्तान की पसंद: सुनील नरेन / क्विंटन डी कॉक / नितीश राणा

सुनील नरेन स्पष्ट कप्तानी लेने वाले हैं जो मुझे नहीं लगता कि किसी को भी अनदेखा करना चाहिए। डी कॉक और राणा अन्य अच्छे विकल्प हैं, लेकिन मैं उनमें से एक को उप-कप्तान की भूमिका देने के लिए संतुष्ट हूं।

आईपीएल मैच 5 डे कोक में खेलने वाले खिलाड़ी आउट होने से पहले अच्छे संपर्क में थे।
सुनील नारायण अपनी हरफनमौला क्षमता के कारण मेरी टीम में पहले नामों में से एक थे। उसे बल्ले से कुछ महत्वपूर्ण रन मिलने चाहिए और गेंद के साथ भी योगदान देना चाहिए। 9.5 क्रेडिट पर, वह एक चोरी है।

क्विंटन डी कॉक मुंबई की सलामी जोड़ी को एक सस्ता रास्ता प्रदान करते हैं और उनके पास विकेट कीपर होने का बोनस है। वह पिछले आईपीएल में तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे और भरोसेमंद विकल्प है।

राहुल चाहर के चार ओवरों में कप्तान रोहित शर्मा का बहुत महत्व होगा। उन्हें बीच के ओवरों में ब्रेकिंग पार्टनरशिप की भूमिका सौंपी जाएगी और वह एक या दो विकेट प्रदान कर सकते हैं।

नीतीश राणा ने मैच 5 के लिए मेरे चार खिलाड़ियों के चयन को राउंड ऑफ किया। उनके पास आईपीएल 2019 का अच्छा प्रदर्शन था, और इस क्रम को आगे बढ़ाते हुए केवल उनके रन के टैली को बढ़ाया जाना चाहिए।

अन्य खिलाड़ी
आरोन फिंच (RCB) (9 क्रेडिट) | अगला स्थिरता: केएक्सआईपी, मैचडे 6

रवींद्र जडेजा (CSK) (8.5 क्रेडिट) | अगला स्थिरता: बनाम डीसी, मैचडे 7

मनीष पांडे (SRH) (9 क्रेडिट) | अगला निर्धारण: केकेआर बनाम, मैचडे 8

केएल राहुल (KXIP) (12 क्रेडिट) | अगला स्थिरता: आरसीबी, मैचडे 6

दीपक चाहर (CSK) (8.5 क्रेडिट) | अगला स्थिरता: बनाम डीसी, मैचडे 7

युजवेंद्र चहल (RCB) (9 क्रेडिट) | अगला स्थिरता: केएक्सआईपी, मैचडे 6

यशस्वी जायसवाल (RR) (6.5 क्रेडिट) | अगला स्थिरता: केएक्सआईपी, मैचडे 9

Share this story