Samachar Nama
×

असम: लोकप्रिय गायक विटाली दास अब और अधिक, covid-19 के लिए succumbs

त्रासदी ने बुधवार की शाम को असम को मारा क्योंकि लोकप्रिय असमिया गायक विटाली दास गुवाहाटी में निधन हो गया।विटाली दास ने गुवाहाटी में कलापाहर कोविद -19 अस्पताल में 7:05 बजे तक कोविद -19 में गिरा दिया।बुधवार की सुबह विटाली दास की स्थिति महत्वपूर्ण हो गई और वेंटिलेशन के अधीन थी।कोविद -19 के लिए सकारात्मक
असम: लोकप्रिय गायक विटाली दास अब और अधिक, covid-19 के लिए succumbs

त्रासदी ने बुधवार की शाम को असम को मारा क्योंकि लोकप्रिय असमिया गायक विटाली दास गुवाहाटी में निधन हो गया।विटाली दास ने गुवाहाटी में कलापाहर कोविद -19 अस्पताल में 7:05 बजे तक कोविद -19 में गिरा दिया।बुधवार की सुबह विटाली दास की स्थिति महत्वपूर्ण हो गई और वेंटिलेशन के अधीन थी।कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद उन्हें 15 अप्रैल को कलापहर कोविद -19 अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

हालांकि, उनके कोविद -19 परीक्षण परिणाम बुधवार की सुबह नकारात्मक हो गए।अस्पताल के अधिकारियों ने अंतिम संस्कार के लिए अपने परिवार को विटाली दास के मौत के अवशेषों को सौंपने का फैसला किया है।

“यह एक बहुत ही दुखद खबर है। विटाली दास अब और नहीं है। वह 7:05 बजे निधन हो गई। जीएमसीएच अधीक्षक अभिजीत सरमा ने बताया, “उनके कोविद -19 परीक्षा के नतीजे वापस आ गए हैं, हमने अपने शरीर को अपने परिवार को सौंपने का फैसला किया है।”विटाली दास अपने पति और एक बेटी से बच गए हैं।इस बीच, जल्द ही उनके निधन की खबर टूट गई, संवेदना शुरू हो गई।असम स्वास्थ्य मंत्री हिमंता बिस्वा शर्मा ने कहा, “अपने पूरे परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं।”

Share this story