Samachar Nama
×

अलॉय व्हील्स के साथ आने वाली है नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 जाने खास अपडेट

देश की रेट्रो-मॉडर्न बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड ने नवंबर 2020 में अपनी नई रॉयल एनफील्ड मिटिओर 350 को बाजार में उतारा था। कंपनी ने इस बाइक को अपनी पुरानी थंडरबर्ड 350 को रिप्लेस करने के लिए पेश किया था। जानकारी के अनुसार इसकी सफलता के प्रमुख कारणों में से एक कंपनी द्वारा इस्तेमाल किया
अलॉय व्हील्स के साथ आने वाली है नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 जाने खास अपडेट

देश की रेट्रो-मॉडर्न बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड ने नवंबर 2020 में अपनी नई रॉयल एनफील्ड मिटिओर 350 को बाजार में उतारा था। कंपनी ने इस बाइक को अपनी पुरानी थंडरबर्ड 350 को रिप्लेस करने के लिए पेश किया था। जानकारी के अनुसार इसकी सफलता के प्रमुख कारणों में से एक कंपनी द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला नया प्लेटफॉर्म है, जिसका इस्तेमाल रॉयल एनफील्ड की आने वाली 350 सीसी रेंज के लिए किया जाएगा।अलॉय व्हील्स के साथ आने वाली है नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 जाने खास अपडेटसेकंड-जनरेशन की रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को कंपनी बड़ा अपडेट देने वाली है और कंपनी अपनी अगली बाइक के तौर पर इसे ही लॉन्च कर सकती है यह संभवतः रेट्रो-स्टाइल मोटरसाइकिल की हैंडलिंग विशेषताओं में नाटकीय रूप से सुधार करने में मदद करेगा। बता दें कि 2021 रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को पिछले काफी समय से टेस्ट किया जा रहा है और इसे कई बार देखा जा चुका है।हाल ही में इस बाइक को एक बार फिर टेस्टिंग करते हुए देखा गया और इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं।

अलॉय व्हील्स के साथ आने वाली है नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 जाने खास अपडेट

बाहरी हिस्से की बात करें तो इसमें मामूली डिजाइन अपडेट किए गए हैं, जैसे कि ज्यादा गोल पिलियन सीट, नई ग्रैब रेल और अपडेटेड टेल लैंप के साथ क्रोम ट्रीटमेंट वाले इंडीकेटर्स दिए गए हैं। सबसे बड़ा बदलाव यह है कि नई क्लासिक 350 के इस टेस्ट म्यूल में ब्लैक कलर के अलॉय व्हील लगाए गए थे और इन्हें ट्यूबलेस टायर्स के साथ एक विकल्प के तौर पर पेश किया जा सकता है।अलॉय व्हील्स के साथ आने वाली है नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 जाने खास अपडेटइसके अलावा इसमें ब्रेकिंग के लिए आगे 300 मिमी का डिस्क ब्रेक और पीछे 270 मिमी का डिस्क ब्रेक दिया जाएगा, वहीं कंपनी इसमें डुअल चैनल एबीएस सिस्टम का भी इस्तेमाल करेगी। आगे की तरफ 35 मिमी का टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे प्रीलोड एडजस्टेबल ट्विन शॉक्स दिए जाएंगे।

Share this story