Samachar Nama
×

अलवर : अलवर में शाम 5 बजते ही धड़ाधड़ शटर गिरते नजर आए, पुलिस की सख्ती भी दिखी, जिले में 271 नए पॉजिटिव मिले

अलवर जिले में शुक्रवार शाम पांच बजते ही बाजारों में दुकानों के शटर डाउन होने की आवाज आना शुरू हो गई थी। कई जगहों पर पुलिस पहुंची। सख्ती भी की। लेकिन, ज्यादातर बाजार में दुकानदार खुद ही दुकानें बंद कर चल दए। अब ये बाजार 59 घंटे के बाद ही खुलेंगे। मतलब शनिवार व रविवार
अलवर : अलवर में शाम 5 बजते ही धड़ाधड़ शटर गिरते नजर आए, पुलिस की सख्ती भी दिखी, जिले में 271 नए पॉजिटिव मिले

अलवर जिले में शुक्रवार शाम पांच बजते ही बाजारों में दुकानों के शटर डाउन होने की आवाज आना शुरू हो गई थी। कई जगहों पर पुलिस पहुंची। सख्ती भी की। लेकिन, ज्यादातर बाजार में दुकानदार खुद ही दुकानें बंद कर चल दए। अब ये बाजार 59 घंटे के बाद ही खुलेंगे। मतलब शनिवार व रविवार को वीकेंड कर्फ्यू रहेगा। सोमवार को सुबह 6 बजे बाजार खुल सकेंगे। इसके अलगे दिन अलवर में मंगलवार को फिर बाजार बंद रहेंगे। इस बीच कोरोना संक्रमण ज्यादा हो गया तो सरकार और प्रशासन और भी सख्त कदम उठा सकते हैं। वहीं, जिले में शुक्रवार को 271 नए पॉजिटिव आ गए।

अलवर शहर-99
बानसूर-7
बहरोड़-7

रैणी-9
शाहजहांपुर-5
थानागाजी-4
भिकिशनगढ़बास-1
कोटकासिम-17
ल्क्ष्मणगढ़-5
मालाखेड़ा-7
मुण्डावर-17
राजगढ़-6
रामगढ़-1 वाड़ी-34
तिजारा-52
अलवर जिले में संक्रमण तेजी से बढ़ा है। कभी 200 से ज्यादा तो कभी 300 से अधिक पॉजिटिव आने का क्रम कई दिनों से जारी है। तभी तो प्रशासन ने सख्ती की है। वहीं प्रदेश भी में भी कोरोना संक्रमण के आंकड़े ज्यादा आने लगे तो सरकार ने वीकेंड कर्फ्यू लगाने का निर्णय किया है। तुरंत दुकानें बंद कराई। जिन्होंने दुकानें बंद करने में देरी की उनके चालान भी बना दिए।
अलवर शहर के बाजार में एसडीएम पांच बजे ही पहुंच गए। तुरंत दुकानें बंद कराई। जिन्होंने दुकानें बंद करने में देरी की उनके चालान भी बना दिए।

दो दिन के वीकेंड कर्फ्यू के बाद भी 30 अप्रैल तक बाजार खुलने का समय शाम 5 बजे ही रहेगा। जिससे शाम के समय की दुकानदारी वाले दुकानदारों की ग्राहकी पर सबसे बड़ा असर पड़ेगा। बाजार में हजारों लोगों का रोजगार शाम पांच बजे बाद ही शुरू होता है।

Share this story