Samachar Nama
×

अमेरिकी ईंधन विक्रेताओं हैक हो चुकी पाइपलाइन के विषय पर हुई मुठभेड़

गैसोलीन आपूर्तिकर्ता देश के सबसे बड़े तेल-उत्पाद पाइपलाइन को बंद करने के बाद रैंसमवेयर हमले के बाद अटलांटा से न्यूयॉर्क तक ईंधन की कमी को पूरा करने के लिए डिलीवरी के वैकल्पिक तरीकों को सुरक्षित करने के लिए दौड़ रहे हैं।मामले से परिचित लोगों के अनुसार, ट्रेडर्स और फ्यूल शिपर गैसोलीन को वितरित करने के
अमेरिकी ईंधन विक्रेताओं हैक हो चुकी पाइपलाइन के विषय पर हुई मुठभेड़

गैसोलीन आपूर्तिकर्ता देश के सबसे बड़े तेल-उत्पाद पाइपलाइन को बंद करने के बाद रैंसमवेयर हमले के बाद अटलांटा से न्यूयॉर्क तक ईंधन की कमी को पूरा करने के लिए डिलीवरी के वैकल्पिक तरीकों को सुरक्षित करने के लिए दौड़ रहे हैं।मामले से परिचित लोगों के अनुसार, ट्रेडर्स और फ्यूल शिपर गैसोलीन को वितरित करने के लिए बजरों और जहाजों की मांग कर रहे हैं जो अन्यथा औपनिवेशिक पाइपलाइन प्रणाली पर भेज दिए गए होते। उन्होंने कहा कि अन्य लोग टैंकरों को लंबे समय तक बंद करने की स्थिति में अमेरिकी खाड़ी में अस्थायी रूप से गैसोलीन को सुरक्षित रखने के लिए सुरक्षित कर रहे हैं।

कंपनी ने शनिवार को एक बयान में कहा, कोलोनियल पाइपलाइन ने एहतियात के तौर पर अपने सिस्टम पर सभी ऑपरेशनों को रोक दिया। यह संचालन को बहाल करने के लिए काम कर रहा है, हालांकि पुनरारंभ के लिए कोई समयरेखा अभी तक उपलब्ध नहीं है।यह हमला ठीक वैसे ही हुआ जैसे देश का ऊर्जा उद्योग गर्मियों की यात्रा से जुड़ी मजबूत ईंधन मांग को पूरा करने की तैयारी कर रहा है। इस वर्ष गैसोलीन की मांग में लगातार वृद्धि हुई है क्योंकि देश के सबसे अधिक आबादी वाले राज्य लॉकडाउन से उभरकर आए हैं

और अधिकांश आर्थिक प्रतिबंधों को कम करते हैं। जैसे ही अधिक अमेरिकियों को टीका लगाया जाता है, कई लोग एक बार फिर कार्यालय में आने लगते हैं, पहली बार गर्मियों की यात्रा की योजना बना रहे हैं और उड़ानों की बुकिंग कर रहे हैं। तैयारी में, अमेरिकी रिफाइनर पिछले मार्च में खराब हुई तेल की मांग से पहले के स्तरों को देखते हुए अपने परिचालन को तेज कर रहे हैं।

सोमवार को सेंसेक्स 296 अंकों की तेजी के साथ बंद हुआ, जबकि निफ्टी 14,942 पर बंद हुआ।
सेंसेक्स 296 अंक बढ़कर 49,502 पर बंद; निफ्टी 14,942 पर बसाकेंद्र ने अब तक राज्यों / संघ शासित प्रदेशों को 17.56 करोड़ से अधिक वैक्सीन खुराक प्रदान की हैन्यूयॉर्क में अमेज़ॅन कार्यालयों के लिए लोग लॉबी में खड़े हैं। अमेज़ॅन, जो दुकानदारों, ब्रांडों और सांसदों के दबाव में थाकि वह अपनी साइट पर नकली नोटों की बिक्री पर रोक लगा सके, पिछले साल 10 बिलियन से अधिक संदिग्ध फ़ॉनी लिस्टिंग को अवरुद्ध कर दिया गया था, इससे पहले कि उनके किसी भी प्रसाद को बेचा जा सके।

 

Share this story