Samachar Nama
×

अमेज़ॅन मेगा वेतन दिवस 1 जनवरी को टीवी, रेफ्रिजरेटर, हेडफ़ोन, घरेलू उपकरणों और अधिक पर ऑफ़र के साथ शुरू होगा,जानें

अमेज़ॅन इंडिया ने ‘मेगा वेतन दिवस’ की घोषणा की है जो 1 जनवरी से शुरू होगा और 3 जनवरी 2021 तक चलेगा। अमेज़न रेफ्रिजरेटर, माइक्रोवेव, वाशिंग मशीन, टीवी, फर्नीचर, खेल उत्पाद, घरेलू उपकरण, खिलौने, और अधिक। सैमसंग, एलजी, व्हर्लपूल, गोदरेज, सोनी, जेबीएल और अधिक जैसे ब्रांडों के उत्पाद रियायती कीमतों और सीमित ऑफ़र पर उपलब्ध
अमेज़ॅन मेगा वेतन दिवस 1 जनवरी को टीवी, रेफ्रिजरेटर, हेडफ़ोन, घरेलू उपकरणों और अधिक पर ऑफ़र के साथ शुरू होगा,जानें

अमेज़ॅन इंडिया ने ‘मेगा वेतन दिवस’ की घोषणा की है जो 1 जनवरी से शुरू होगा और 3 जनवरी 2021 तक चलेगा। अमेज़न रेफ्रिजरेटर, माइक्रोवेव, वाशिंग मशीन, टीवी, फर्नीचर, खेल उत्पाद, घरेलू उपकरण, खिलौने, और अधिक। सैमसंग, एलजी, व्हर्लपूल, गोदरेज, सोनी, जेबीएल और अधिक जैसे ब्रांडों के उत्पाद रियायती कीमतों और सीमित ऑफ़र पर उपलब्ध होंगे। इसके अलावा, बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड ईएमआई का उपयोग करने वाले ग्राहकों को 1,250 रुपये तक की छूट और रु। 10% तक की छूट मिलेगी। 1,500 ईएमआई लेनदेन पर।

अमेज़न ने एक बयान में ‘मेगा सैलरी डेज़’ की घोषणा करते हुए कहा कि बिक्री के दौरान उपकरणों पर 200 से अधिक सौदे होंगे, जो शुक्रवार 1 जनवरी, 2021 से शुरू होकर रविवार, 3 जनवरी, 2021 तक चलेगा।अमेज़ॅन मेगा वेतन दिवस 1 जनवरी को टीवी, रेफ्रिजरेटर, हेडफ़ोन, घरेलू उपकरणों और अधिक पर ऑफ़र के साथ शुरू होगा,जानें

अमेज़न की मेगा सैलरी डेज़ के दौरान यहां कुछ सौदे और ऑफ़र दिए गए हैं।

लैपटॉप, टैबलेट, हेडफोन और अधिक
अमेज़ॅन की मेगा सैलरी डेज़ के दौरान, हेडफ़ोन बोट, सोनी और जेबीएल जैसे ब्रांडों से 50 प्रतिशत तक की छूट पर उपलब्ध होंगे। बोस, सोनी और हरमन कार्डन के प्रीमियम हेडफोन और स्पीकर 9 महीने तक बिना किसी लागत के ईएमआई सौदों पर उपलब्ध होंगे। बोट, जेबीएल, श्याओमी के साउंड बार 30 प्रतिशत तक ऑफ के साथ उपलब्ध होंगे।

अमेज़ॅन रुपये तक की पेशकश करेगा। लैपटॉप और डेस्कटॉप पर 30,000 बंद। DSLR, मिररलेस और पॉइंट शूट कैमरे रुपये से शुरू होंगे। 27,990 रुपये जिसमें नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन है। स्मार्टवॉच और फिटनेस ट्रैकर्स को कीमतों में 40 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी।अमेज़ॅन मेगा वेतन दिवस 1 जनवरी को टीवी, रेफ्रिजरेटर, हेडफ़ोन, घरेलू उपकरणों और अधिक पर ऑफ़र के साथ शुरू होगा,जानें

बड़े उपकरणों पर सौदा
अमेज़ॅन की मेगा सैलरी डेज़ बड़े उपकरणों पर 40 प्रतिशत तक, सबसे अधिक बिकने वाली वाशिंग मशीन पर 35 प्रतिशत तक की छूट, एयर कंडीशनर पर 35 प्रतिशत तक की छूट, माइक्रोवेव पर 40 प्रतिशत तक की छूट और 40 प्रतिशत तक की छूट प्रदान करेगी। चिमनी पर रेफ्रीजिरेटर रु। से शुरू होगा। बिक्री के दौरान 6,490, अमेज़न के अनुसार।

टीवी पर सौदा
अमेजन टीवी पर 30 प्रतिशत तक का ऑफर्स देगी। 32 इंच के स्मार्ट टीवी 25 प्रतिशत तक, एंड्रॉइड टीवी और प्रीमियम टीवीएस 30 प्रतिशत तक की छूट पर उपलब्ध होंगे।अमेज़ॅन मेगा वेतन दिवस 1 जनवरी को टीवी, रेफ्रिजरेटर, हेडफ़ोन, घरेलू उपकरणों और अधिक पर ऑफ़र के साथ शुरू होगा,जानें

गृह सुधार और आवश्यक वस्तुओं पर सौदा
अमेजन की मेगा सैलरी डेज़ में यूरेका फोर्ब्स, प्रेस्टीज और बोरोसिल जैसे ब्रांड्स के किचन के जरूरी ऑफर होंगे। रसोई की जरूरी चीजें जैसे कि कुकवेयर, कैसरोल और फ्लास्क 60 प्रतिशत तक की छूट पर पेश किए जाएंगे। कम्फर्ट, कंबल और आसनों की कीमत रु। से शुरू होगी। बिक्री के दौरान 249।

फिलिप्स से मिक्सर ग्राइंडर रुपये से शुरू होगा। 1,897, हैवेल्स की रु। से शुरू होने वाली छड़ और गीजर। 499, यूरेका फोर्ब्स से रु से वाटर प्यूरीफायर। 1,429,रु और बजाज से , हीटर शुरू हो रहे हैं 829। अमेज़ॅन टिशू और रोल पर 25 प्रतिशत, कीटाणुनाशक और क्लीनर पर 30 प्रतिशत तक और सुरक्षा उत्पादों पर 50 प्रतिशत तक की छूट भी देगा।

फर्नीचर पर सौदा
होमटाउन, कॉर्फ़िट, स्लीपवेल जैसे ब्रांडों पर सौदे होंगे, अमेज़ॅन बिना किसी ईएमआई विकल्प और अनुसूचित डिलीवरी के फर्नीचर पर 50 प्रतिशत तक की छूट देगा, और घर के फर्नीचर, बेडरूम और लिविंग रूम से काम पर 50 प्रतिशत तक छूट देगा। फर्नीचर। अमेज़न आउटडोर फर्नीचर पर भी 30 प्रतिशत की छूट देगा। भोजन सेट रुपये से शुरू होगा। 12,000।अमेज़ॅन मेगा वेतन दिवस 1 जनवरी को टीवी, रेफ्रिजरेटर, हेडफ़ोन, घरेलू उपकरणों और अधिक पर ऑफ़र के साथ शुरू होगा,जानें

खेल उपकरण पर सौदा
बिक्री के दौरान अमेज़ॅन फिटनेस उपकरणों पर 50 प्रतिशत तक की छूट देगा। साइकिल पर 40 प्रतिशत, फिटनेस ट्रैकर पर 35 प्रतिशत और योगा मैट और सामान पर 50 प्रतिशत तक छूट होगी।

हीरो साइकिल 40 प्रतिशत तक, योनेक्स बैडमिंटन रेंज 60 प्रतिशत तक, और डंबल और होम जिम उपकरण कोरे से 50 प्रतिशत तक की छूट पर उपलब्ध होंगे। हाल ही में लॉन्च की गई ट्रेडमिल और एक्सरसाइज बाइक भी फिटकिट से उपलब्ध होगी, और क्योर फिट से लाइव सब्सक्रिप्शन पैकेज रुपये से शुरू होंगे। 99।

मोटर वाहन और BISS के सौदे
अमेज़ॅन बॉश, ब्लैक + डेकर और अधिक ब्रांडों के प्रेशर वाशर पर 40 प्रतिशत तक की छूट दे रहा है। बिक्री के दौरान पेशेवर उपकरणों पर 45 प्रतिशत और ब्लू स्टार और हायर जैसे ब्रांडों से डीप फ़्रीज़र्स पर 40 प्रतिशत तक की छूट होगी।

घर और सजावट पर सौदा
अमेज़न के मेगा सेलरी डेज़ में होम प्रोडक्ट्स, होम फर्निशिंग, होम डेकोर, होम स्टोरेज और ऑर्गनाइजेशन प्रोडक्ट्स पर 50 प्रतिशत तक का ऑफ मिलेगा।

Share this story