Samachar Nama
×

अमेज़ॅन इंडिया पोंगल शॉपिंग स्टोर ’स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्टवॉच और बहुत कुछ, जानें

इस नए साल, फसल के मौसम के लिए उत्सव की शुरुआत अमेज़न के साथ शुरू होती है। एक ‘पोंगल शॉपिंग स्टोर’ में जो विशेष रूप से क्यूरेट उत्पादों की एक विस्तृत चयन लाता है, जिसमें इलेक्ट्रॉनिक्स, बड़े उपकरण, स्मार्टफोन, सहायक उपकरण, अमेज़ॅन डिवाइस और बहुत कुछ शामिल हैं। विशेष स्टोर को नए साल का जश्न
अमेज़ॅन इंडिया पोंगल शॉपिंग स्टोर ’स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्टवॉच और बहुत कुछ, जानें

इस नए साल, फसल के मौसम के लिए उत्सव की शुरुआत अमेज़न के साथ शुरू होती है। एक ‘पोंगल शॉपिंग स्टोर’ में जो विशेष रूप से क्यूरेट उत्पादों की एक विस्तृत चयन लाता है, जिसमें इलेक्ट्रॉनिक्स, बड़े उपकरण, स्मार्टफोन, सहायक उपकरण, अमेज़ॅन डिवाइस और बहुत कुछ शामिल हैं।

विशेष स्टोर को नए साल का जश्न मनाने के लिए एक समृद्ध उत्सव के अनुभव के साथ बनाया गया है ताकि ग्राहकों को अपने घर के आराम से अपनी अनूठी आवश्यकताओं के अनुरूप हजारों उत्पादों तक पहुंच प्रदान की जा सके। ग्राहक प्रमुख ब्रांडों जैसे कि श्याओमी, लेनोवो, वनप्लस, सैमसंग और बहुत कुछ चुन सकते हैं।

यहां कुछ उत्पाद हैं जो ग्राहक Amazon.in के पोंगल शॉपिंग स्टोर पर विक्रेताओं से ऑफ़र और सौदों के साथ चुन सकते हैं।अमेज़ॅन इंडिया पोंगल शॉपिंग स्टोर ’स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्टवॉच और बहुत कुछ, जानें

स्मार्टफोन्स
रेडमी 9 पावर: रेडमी नोट 9 ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर के साथ आता है। यह 6000mAH की बैटरी और 18W चार्जिंग सपोर्ट को होस्ट करता है जिससे आप घंटों तक अपनी पसंदीदा सामग्री का उपभोग कर सकते हैं। यह 48-मेगापिक्सल के क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है और साथ में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। अपने प्रियजनों को Amazon से Redmi 9 Power 10,999 रुपये में उपलब्ध है।

Samsung M51: सभी नए सैमसंग M51 में 7000Mah की बैटरी और 64-मेगापिक्सल का Intelli-Cam और सिंगल टेक और माय फ़िल्टर जैसे फीचर्स के साथ आता है। 6.7-इंच का फुल-एचडी + इंफ्लेमेट-ओ डिस्प्ले शानदार रंगों का उत्पादन करता है और आपको एक देखने का अनुभव देता है। यह 22,999 रुपये में उपलब्ध है।

वनप्लस नॉर्ड 5 जी, वनप्लस के बजट रेंज के स्मार्टफोन्स में से पहला है जो 90Hz AMOLED डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 765G 5G ऑक्टा-कोर प्रोसेसर जैसी सुविधाओं के साथ आता है। स्मार्टफोन में एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप, एक 8-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 2-मेगापिक्सेल मैक्रो लेंस और 5-मेगापिक्सेल गहराई सेंसर है। सेल्फी के लिए, स्मार्टफोन डुअल पंच होल कैमरा के साथ आता है जिसमें 32-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर और 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर शामिल है। यह 27,999 रुपये में उपलब्ध है।अमेज़ॅन इंडिया पोंगल शॉपिंग स्टोर ’स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्टवॉच और बहुत कुछ, जानें

लैपटॉप
डेल इंस्पिरॉन 3583 15.6 इंच एचडी लैपटॉप: लैपटॉप इंटेल पेंटियम गोल्ड प्रोसेसर 5405U और 4 जीबी रैम से लैस है। Amazon.in पर डेल इंस्पिरॉन 3583 रुपये 27,990 में प्राप्त करें।

HP 14 अल्ट्रा-थिन एंड लाइट 14-इंच लैपटॉप: HP 14 अल्ट्रा थिन एंड लाइट इंटेल i3 के साथ आता है – 1005G1 प्रोसेसर 8GB DDR4 -2666 SDRAM के साथ मिलकर विश्वसनीय प्रदर्शन प्रदान करता है। माइक्रो-एज डिस्प्ले छोटे फ्रेम में अधिक स्क्रीन देता है और 35,990 रुपये में उपलब्ध है।

Lenovo IdeaPad S145: Lenovo IdeaPad S145 इंटेल कोर i3-7020U प्रोसेसर और 2.3 GHz बेस स्पीड के साथ आता है। लंबे समय तक चलने वाले प्रदर्शन के लिए इंजीनियर, IdeaPad S145 30,990 रुपये में शक्तिशाली, सुगम प्रसंस्करण प्रदान करता है।

स्मार्ट घड़ियाँ
Amazfit GTS 2 मिनी सुपर-लाइट स्मार्ट वॉच: Amazfit GTS 2 मिनी एक ऑल-इन-वन सुरुचिपूर्ण स्मार्टवॉच है जो ऑनलाइन वॉयस असिस्टेंट, SpO2 और स्ट्रेस लेवल मैनेजमेंट, 14-दिन की बैटरी लाइफ, 5 ATM वॉटर रेसिस्टेंस और जैसे फीचर्स के साथ आती है। इतना अधिक। 50+ वॉच चेहरों के साथ इस स्मार्टवॉच को पर्सनलाइज़ करें, जिसमें मैचिंग ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले भी हो। 6,999 रुपये में Amazfit GTS 2 मिनी प्राप्त करें।

Mi स्मार्ट बैंड 5: Mi स्मार्ट बैंड 5 के साथ इस नए साल में फिट हो जाओ। फिटनेस बैंड 1.79 सेमी फुल AMOLED डिस्प्ले मैग्नेटिक चार्जिंग और 11 स्पोर्ट्स मोड के साथ आता है। इसकी पर्सनल एक्टिविटी इंटेलिजेंस आपको आगे जाने में मदद करेगी। Amazon.in पर Mi स्मार्ट बैंड 5 को 2,499 रुपये में पाएं।

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 3: सैमसंग गैलेक्सी वॉच 3 आपकी रोजमर्रा की दिनचर्या को प्रबंधित करने, आपके फिटनेस लक्ष्यों को धब्बा करने और आपके स्वास्थ्य का स्वामित्व लेने के लिए आदर्श रोजमर्रा का साथी है। वॉच ग्रेड स्टील के साथ निर्मित और एक सुरुचिपूर्ण घूर्णन बेजल के साथ नियंत्रित किया जाता है, गैलेक्सी वॉच 3 एक लक्जरी घड़ी का शो है, जबकि 24/7 पहनने के लिए पर्याप्त आरामदायक है। यह 32,990 रुपये में उपलब्ध है।अमेज़ॅन इंडिया पोंगल शॉपिंग स्टोर ’स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्टवॉच और बहुत कुछ, जानें

स्मार्ट टीवी
Mi TV 4A PRO 108 cm (43 Inches) Full HD Android LED TV (ब्लैक): Mi TV 4A Pro (43 इंच) में एक FHD डिस्प्ले है जो वास्तव में मनोरंजक देखने के लिए एक अविश्वसनीय स्तर का विवरण और रंग निष्ठा प्रदान करता है। डॉल्बी ऑडियो और डीटीएस-एचडी डिकोडर्स के साथ 20W स्पीकर रूम-फिलिंग साउंड को तमाशा पूरा करने के लिए देते हैं। यह 22,499 रुपये में उपलब्ध है।

वनप्लस वाई सीरीज़ 80 सेमी (32 इंच) एचडी रेडी एलईडी स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी 32 वाई 1 (ब्लैक): वनप्लस वाई टीवी पर यथार्थवादी छवियों का आनंद लें। इस एचडी टीवी को 13,999 रुपये में प्राप्त करें और अपनी आंखों को ज्वलंत कल्पना के लिए इलाज करें और ऑक्सीजन प्ले के माध्यम से ऑनलाइन सामग्री प्राप्त करें।

सोनी ब्राविया 108 सेमी (43 इंच) फुल एचडी स्मार्ट एलईडी टीवी केडीएल: सोनी ब्राविया टीवी के साथ विस्तार और परिष्कृत ध्वनि से भरा क्रिस्टल स्पष्ट चित्र प्राप्त करें। अपने जीवन के रंग, प्राकृतिक ध्वनि के साथ अपने देखने के अनुभव का विस्तार करें और Amazon.in पर इस स्मार्ट टीवी को 34,990 रुपये में प्राप्त करें।

Share this story