Samachar Nama
×

अनुष्का शर्मा ने सुनील गावस्कर की हाल की टिप्पणियों के लिए आलोचना की

बल्लेबाजी के दिग्गज सुनील गावस्कर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के बीच हालिया संघर्ष में विराट कोहली के शानदार प्रदर्शन की चर्चा करते हुए अनुष्का शर्मा का नाम खींचने के बाद खुद को विवादों के घेरे में पाया। गावस्कर की टिप्पणी खुद अभिनेत्री सहित कई नेटिज़न्स के साथ अच्छी तरह
अनुष्का शर्मा ने सुनील गावस्कर की हाल की टिप्पणियों के लिए आलोचना की

बल्लेबाजी के दिग्गज सुनील गावस्कर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के बीच हालिया संघर्ष में विराट कोहली के शानदार प्रदर्शन की चर्चा करते हुए अनुष्का शर्मा का नाम खींचने के बाद खुद को विवादों के घेरे में पाया।

गावस्कर की टिप्पणी खुद अभिनेत्री सहित कई नेटिज़न्स के साथ अच्छी तरह से नीचे नहीं जाती है।

विराट कोहली के पास गुरुवार 24 सितंबर को एक क्रिकेटर के रूप में एक भूलने योग्य दिन था। उन्होंने KXIP कप्तान केएल राहुल की आसान जोड़ी को गिरा दिया और आउट होने से पहले पांच गेंदों पर सिर्फ एक रन बनाया।

गावस्कर ने टिप्पणी की कि आरसीबी के कप्तान को लागू लॉकडाउन में अपनी पत्नी की गेंदबाजी का सामना करने की आदत है, इसलिए उन्हें खांचे में वापस आने के लिए थोड़ा अभ्यास करने की जरूरत है।

जबकि कई प्रशंसकों ने इसे समस्याग्रस्त नहीं पाया, कुछ ने गावस्कर की टिप्पणी को एक सटीक सेक्सिस्ट और गलत व्यक्ति के रूप में पाया। और कुछ तो एक हद तक आईपीएल 2020 के कमेंट्री पैनल से अपना नाम हटाने की भी मांग कर रहे हैं।

अनुष्का ने गावस्कर की टिप्पणियों का जवाब दिया
अनुष्का ने ट्विटर पर लिखा और लिखा: “श्रीमान गावस्कर, आपका संदेश एक तथ्य है कि यह एक तथ्य है, लेकिन मैं आपको यह समझाना पसंद करूंगी कि आपने अपने पति के खेल के लिए पत्नी पर आरोप लगाते हुए इस तरह का बयान क्यों दिया? मुझे यकीन है कि उन वर्षों में जब आपने खेल पर टिप्पणी करते हुए हर क्रिकेटर के निजी जीवन का सम्मान किया है। क्या आपको नहीं लगता कि आपके लिए मेरे और हमारे बीच समान सम्मान होना चाहिए? ”

“यह 2020 और चीजें अभी भी मेरे लिए नहीं बदलती हैं। मैं क्रिकेट में घसीटना कब बंद करूंगा और स्वीपिंग स्टेटमेंट पास करने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा हूं? आदरणीय श्री गावस्कर, आप एक किंवदंती हैं जिनका नाम इस सज्जन खेल में लंबा है। बस मैं आपको यह बताना चाहता था कि जब मैंने आपको यह कहते सुना तो मुझे यह महसूस हुआ।

इन वर्षों में, जब भी उनके पति कोहली क्रिकेट के मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रहे, बॉलीवुड अभिनेत्री ने गंदी टिप्पणी और आरोपों को सहन किया।

Share this story