स्पाइस जेट ने जेट एयरवेज के 500 कर्मचारियों को काम पर रखा

0
35

स्पाइसजेट ने शुक्रवार को कहा कि जेट एयरवेज के 500 से अधिक कर्मचारियों को पहले ही काम पर रखा गया है, जिन्होंने आपातकालीन फंडिंग को सुरक्षित करने में विफल रहने के बाद अपने सभी परिचालन को अस्थायी रूप से बंद कर दिया है.

स्पाइसजेट के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अजय सिंह ने पुष्टि की कि एयरलाइन ने 100 पायलट, 200 से अधिक केबिन क्रू और जेट एयरवेज के 200 से अधिक तकनीकी और हवाई अड्डे के कर्मचारियों को काम पर रखा है. सिंह ने एक बयान में कहा, “जैसा कि हम विस्तार करते हैं और बढ़ते हैं, हम उन लोगों को पहली वरीयता दे रहे हैं जिन्होंने जेट एयरवेज के दुर्भाग्यपूर्ण बंद के कारण अपनी नौकरी खो दी है. हम और अधिक करेंग. हम जल्द ही अपने बेड़े में बड़ी संख्या में विमानों को भी शामिल करेंगे.”

स्पाइसजेट ने घोषणा की है कि वह जेट एयरवेज के ग्राउंडिंग से खाली हुए स्लॉट को भरने में मदद करने के लिए अगले दो हफ्तों में 27 और विमानों को जोड़ेगी. सिंह ने कहा, “स्पाइसजेट यात्री असुविधा को कम करने और भारतीय ग्राहकों की सेवा के लिए हर संभव प्रयास कर रही है, जिन्हें इस व्यस्त मौसम में सीटें मिलना मुश्किल हो रहा है.”

स्पाइसजेट: जैसा कि हम विस्तार और विकास करते हैं, हम उन लोगों को पहली वरीयता दे रहे हैं जिन्होंने हाल ही में जेट एयरवेज के दुर्भाग्यपूर्ण बंद के कारण अपनी नौकरी खो दी है. हमने पहले ही 100 से अधिक पायलटों, 200 से अधिक केबिन क्रू और 200 से अधिक तकनीकी और हवाई अड्डे के कर्मचारियों को नौकरी प्रदान की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here