स्नैपचैट ला रहा है ये नया फीचर, रोजाना यूजर्स को मिलेगा 7 करोड़ रुपये जीतने का मौका,जानें

0

लोकप्रिय वीडियो-शेयरिंग ऐप, स्नैपचैट, एक फीचर लॉन्च करने जा रहा है, जिसकी मदद से स्पॉटलाइट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से पैसा कमा सकते हैं। इस नई सुविधा के माध्यम से, यदि किसी के स्नैप्स का मतलब है कि किसी फोटो या वीडियो को क्लिक किया गया है या ऐप पर अपलोड किया गया है, तो उसे स्पॉटलाइट पर दिखाया गया है, उपयोगकर्ता को लगभग $ 1 मिलियन (7 करोड़ रुपये से अधिक) का नकद पुरस्कार दिया जाएगा।

आश्चर्यजनक बात यह है कि यह सिर्फ एक दिन नहीं होगा, बल्कि कंपनी हर दिन इस तरह का पुरस्कार देने की योजना बना रही है।

इस फीचर में बहुत कुछ होगा
इस फीचर में यूजर्स को इंस्टाग्राम रील्स जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। इसके अलावा, उपयोगकर्ता अन्य उपयोगकर्ताओं के वीडियो भी देख पाएंगे जो इस दैनिक प्रतियोगिता के लिए प्रस्तुत किए गए हैं। इसके लिए, उपयोगकर्ताओं को केवल उस वीडियो पर स्वाइप और टैप करना होगा जिसे वे देखना चाहते हैं।

नई सुविधा उपयोगकर्ताओं को उन लोगों के स्नैप देखने की अनुमति देगी जो उनकी सूची में नहीं हैं। इससे पहले, उपयोगकर्ता केवल उन लोगों के स्नैप देख सकते थे जिन्हें उनकी अनुमति और नियंत्रण के माध्यम से उनकी निजी सूची में जोड़ा गया था। नई सुविधा में और अधिक तस्वीरें देखने के लिए, ‘डिस्कवर’ टैब का उपयोग करना पड़ा।

इतने करोड़ लोगों में से विजेता चुना जाएगा
इस प्रतियोगिता के विजेता को ऐप के लगभग 249 मिलियन उपयोगकर्ताओं यानी 249 मिलियन में से चुना जाएगा। बशर्ते यूजर इस ऐप को रोजाना इस्तेमाल करे। रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी अवार्ड देने का फैसला करेगी जिसके आधार पर स्नैप को सबसे अधिक विचार मिले हैं।

इस सुविधा के सफल होने की उम्मीद है क्योंकि उपयोगकर्ता स्नैपचैट कैमरों का उपयोग अन्य वीडियो-साझाकरण ऐप जैसे TicTalk या Instagram के लिए वीडियो बनाने के लिए करते हैं।

नया ‘स्पॉटलाइट’ फीचर उपयोगकर्ताओं को सामान्य स्नैक्स की तरह सार्वजनिक रूप से टिप्पणी करने की अनुमति नहीं देगा। इसके अतिरिक्त, स्नैपचैट ने यह भी सुनिश्चित किया है कि उपयोगकर्ता न तो राजनीतिक सामग्री पोस्ट कर सकते हैं और न ही गलत सूचना फैला सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here